पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने सिद्धू मूसेवाला के निधन पर जताया शोक, साझा किया भावुक पोस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: May 31, 2022 09:39 AM2022-05-31T09:39:08+5:302022-05-31T09:43:24+5:30

गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन पर मंगलवार को पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने शोक जताया। बिलाल ने पंजाबी गायक के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए एक इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया है।

Pakistan singer Bilal Saeed condoles Sidhu Moose Wala's death | पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने सिद्धू मूसेवाला के निधन पर जताया शोक, साझा किया भावुक पोस्ट

पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने सिद्धू मूसेवाला के निधन पर जताया शोक, साझा किया भावुक पोस्ट

Highlightsपाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने सिद्धू मूसेवाला के निधन पर मंगलवार को शोक जताया।कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कथित तौर पर एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।गोल्डी बराड़ गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गायक की हत्या में शामिल था।

नई दिल्ली: पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने भारतीय गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन पर मंगलवार को शोक व्यक्त किया है। बिलाल ने पंजाबी गायक के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए एक इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोलीबारी की घटना में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सोशल मीडिया पर सिद्धू की तस्वीर साझा करते हुए बिलाल सईद ने कैप्शन में लिखा, "मैं आपको आपके पहले गीत 'सो हाई', एक सच्चे कलाकार और गेम-चेंजर को हमेशा याद रखूंगा; जिस तरह से आपने देसी संगीत में क्रांति ला दी, वह देखने लायक शो था। इतना मूल कि मूसेवाला पिंड दुनिया के किसी भी शहर की तुलना में ठंडा लग रहा था और इसने बहुतों को मूल होने के लिए प्रेरित किया।" 

बिलाल ने मूस वाला को अपना "विनम्र भाई" बताया। उन्होंने आगे लिखा, "मुझे याद है फोन पर हमारी बातचीत आप कितने विनम्र थे भाई। तुम्हारे लिए मेरा सम्मान हमेशा के लिए है! आपका संगीत हमेशा हमारे साथ रहेगा! उचियां ने गल्लां मेरे यार सिद्धू मूसेवाला दिया!" मूसेवाला की हत्या पंजाब सरकार द्वारा उनकी और 420 से अधिक अन्य लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई थी।

कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कथित तौर पर एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। गोल्डी बराड़ गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गायक की हत्या में शामिल था।

Web Title: Pakistan singer Bilal Saeed condoles Sidhu Moose Wala's death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे