बदल गया 'पद्मावत' का पोस्टर, दीपिका-शाहिद ने किया रिलीज डेट का ऐलान

By खबरीलाल जनार्दन | Published: January 14, 2018 07:54 PM2018-01-14T19:54:46+5:302018-01-14T19:55:51+5:30

पद्मावती से पद्मावत हुई बॉलीवुड की करीब सबसे विवादित फिल्म की रिलीज की घोषणा दीपिका और शाहिद ने कर दी है।

Padmaavat on 25th January 2018, in theatres says Deepika and Shahid  | बदल गया 'पद्मावत' का पोस्टर, दीपिका-शाहिद ने किया रिलीज डेट का ऐलान

बदल गया 'पद्मावत' का पोस्टर, दीपिका-शाहिद ने किया रिलीज डेट का ऐलान

पद्मावती से पद्मावत हुई बॉलीवुड की करीब-करीब सबसे विवादित फिल्म की रिलीज की घोषणा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहिद कपूर ने कर दी है। दोनों ही फिल्म के बारे में कहा कि यह इतिहास रचने जा रही है। दोनों ने जानकारी दी कि आगामी 25 जनवरी 'पद्मावत' देशभर के सिनेमाघरों में उतर रही है। फिल्म 3डी, आईमैक्स 3डी में भी देखी जा सकती है। हिन्दी के साथ-साथ यह तमिल और तेलगू में भी रिलीज होने जा रही है। इसमें खास बात यह है कि इस बार दीपिका और शाहिद ने जो पोस्टर शेयर किए हैं उनमें फिल्म का नाम पद्मावती के बजाए पद्मावत लिखा हुआ है।

न्यू रिलीज संबंधी जानकारियों के स्रोत तरण आदर्श ने आठ जनवरी को ही इस बारे में ट्वीट किया था। उन्होंने पद्मावत की रिलीज की तारीख 25 जनवरी बताया था। लेकिन फिल्म से जुड़े स्रोतों ने इस पर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन रविवार को फिल्म के मुख्य कलाकार शाहिद और दीप‌िका ने इस पर आखिरी मुहर लगा दी। माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म मलिक मुहम्मद जायसी के पद्मावत पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका-शाहिद के अलावा रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।




क्यों हुआ इतना विवाद, पहले पद्मावत का ट्रेलर देख लीजिए

ट्रेलर और पहले रिलीज हुए गाने 'घूमर' के बाद विवाद गहराया था। करणी सेना पहले से ही विरोध कर रही थी। लेकिन घूमर गाने के बाद रानी पद्ममिनी का राजपूत राजा के सामने नाचना लोगों के गले नहीं उतरा। विवाद इतना गहराया कि एक शख्स ने जयुपर में कथित तौर पर फिल्म रिलीज न होने देने के लिए आत्‍महत्या कर ली। 


ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना ने विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म को इतिहासकारों की एक बेंच के सामने स्पेशल स्क्रीनिंग किया गया। इस बेंच ने फिल्म के नाम को 'पद्मावत' करने समेत पांच सुधार करने का सुझाव दिए थे। सेंसर बोर्ड ने इसे UA सर्टिफिकेट दिया है।

पहले यह फिल्म बीते साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन विवाद के चलते रिलीज टाल दी गई थी। लेकिन अब विवाद छंट गए हैं फिल्म आगामी 25 को रिलीज होगी।

पद्मावत से पैडमैन की टक्कर पर क्या कहते हैं अक्षय कुमार

25 जनवरी को ही खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों की जबर्दस्त टक्कर की उम्मीद की जा रही है। पैडमन सैनेटरी नैपकिन जैसे संवेदनशील विषय पर आधारित है। पद्मावती से टक्कर पर अक्षय कहते हैं, 'सभी को अधिकार है कि वो जब चाहें अपनी फिल्में रिलीज करें। मुझे इससे खुशी है।'

Web Title: Padmaavat on 25th January 2018, in theatres says Deepika and Shahid 

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे