OTT पर रिलीज किया जाएगा OMG 2 का अनकट वर्शन, फिल्म के निर्देशक अमित राय ने दी जानकारी, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: August 24, 2023 04:21 PM2023-08-24T16:21:38+5:302023-08-24T16:21:51+5:30

सीबीएफसी द्वारा ओएमजी 2 को 27 कट्स और ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी देने के बाद, निर्देशक अमित राय ने खुलासा किया है कि अनकट संस्करण ओटीटी पर रिलीज होगा।

OMG 2 director Amit Rai says uncut version of the film will be released on OTT | OTT पर रिलीज किया जाएगा OMG 2 का अनकट वर्शन, फिल्म के निर्देशक अमित राय ने दी जानकारी, जानें क्या कहा

OTT पर रिलीज किया जाएगा OMG 2 का अनकट वर्शन, फिल्म के निर्देशक अमित राय ने दी जानकारी, जानें क्या कहा

मुंबई: ओएमजी 2 फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पीटीआई के साथ एक नए इंटरव्यू में निर्देशक अमित राय ने कहा कि वे फिल्म को मिले ए सर्टिफिकेट से दुखी हैं और उन्होंने साझा किया कि फिल्म बिना किसी बदलाव के ओटीटी पर उपलब्ध होगी।

डायरेक्टर ने क्या कहा?

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में अमित राय ने कहा, "हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने सबके देखने के लिए फिल्म बनाई थी, अब ऐसा नहीं हो सकता। हमने उनसे यू/ए प्रमाणपत्र देने का आग्रह किया लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमने अंत तक उन्हें समझाने की कोशिश की...लेकिन फिर वे कुछ दूर चले, हम कुछ दूर चले। फिल्म को संशोधनों के साथ रिलीज किया गया है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या ओएमजी 2 की ओटीटी रिलीज बिना किसी कट के रिलीज होगी अमित ने कहा, "हमें खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आई। फिल्म का इरादा नेक था। कोई भी दर्शकों को गुदगुदाना नहीं चाहता था, इसलिए उन्हें यह पसंद आई। हमने इसे (कहानी को) इस तरह से निपटाया है कि यह अश्लील नहीं लगे। हम वास्तविकता के बारे में बात करते हैं, लेकिन मधुर और विनोदी तरीके से।"

ओएमजी 2 के लिए सेंसर की परेशानी

ओएमजी 2 को इस महीने की शुरुआत में सीबीएफसी बोर्ड के साथ परेशानी का सामना करना पड़ा, जहां खबरें सामने आईं कि इस साल जून में रिलीज हुई प्रभास-स्टारर फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ की गई आपत्तियों के मद्देनजर फिल्म की जांच की गई थी। कई हफ्तों की अटकलों के बाद आखिरकार फिल्म को 27 कट्स के साथ ए सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया। 

रिपोर्ट्स ने यह भी सुझाव दिया कि निर्माता यूए प्रमाणपत्र चाहते थे क्योंकि उनकी फिल्म यौन शिक्षा के बारे में है और इसका उद्देश्य किशोरों को शिक्षित करना है। हालाँकि, फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए अंततः उन्हें ए प्रमाणपत्र से समझौता करना पड़ा। ओएमजी 2 सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत की जेलर के साथ रिलीज हुई थी। 

अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अभिनीत यह फिल्म भारतीय स्कूलों में यौन शिक्षा की स्थिति पर प्रकाश डालती है। अक्षय ने फिल्म में भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाई, जिसे आलोचकों की प्रशंसा मिली।

Web Title: OMG 2 director Amit Rai says uncut version of the film will be released on OTT

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे