नुसरत जहां ने ऐसे रखा पति के लिए करवा चौथ, लाल साड़ी में आईं नजर...देखें खास फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 18, 2019 12:49 PM2019-10-18T12:49:46+5:302019-10-18T12:49:46+5:30

करवा चौथ की धूम गुरुवार को जमकर देखने को मिली । अभिनेत्रियों ने भी इस खास पर्व को खूब मनाया। अब इस लिस्ट में नुसरत जहां भी शामिल हो गई हैं।

nusrat jahan celebrate karwa chauth with husband nikhil jain | नुसरत जहां ने ऐसे रखा पति के लिए करवा चौथ, लाल साड़ी में आईं नजर...देखें खास फोटो

नुसरत जहां ने ऐसे रखा पति के लिए करवा चौथ, लाल साड़ी में आईं नजर...देखें खास फोटो

गुरुवार को देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया है। महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखा। इस लिस्ट में अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक की फोटो वायरल हो रही हैं। लेकिन इसी बीच नुसरत जहां की फोटो भी फैंस का इंजतार था जो खत्म हो गया है। हर किसी के मन में ये सवाल था कि क्या नुसरत निखिल के लिए व्रत रहेंगी तो जीं हां ऐसा हुआ है।

नुसरत की फोटो से ये जवाब मिल गया है। नुसरत पति निखिल के लिए करवा चौथ का व्रत रही हैं। नुसरत ने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। नुसरत ने स्टेटस में व्रत खोलते की कुछ फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में वह निखिल जैन की आरती उतारती नजर आ रही हैं।

एक फोटो में नुसरत हाथ में छलनी लिए नजर आ रही हैं जिससे वह पति का चेहरा देख रही हैं।दूसरी तस्वीर में निखिल पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते दिख रहे हैं। नुसरत ने पूरे रीति रिवाज से करवा चौथ का व्रत रखा था। इस दौरान नुसरत ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी।

जब सिंदूर लगाने पर तोड़ी थी चुप्पी

एक्ट्रेस ने कहा है कि मेरी दो दिन पहले ही शादी हुई थी यही कारण था कि मैं शरथ वाले दिन ना आकर बाद में आई थी। क्योंकि शादी की डेट पहले से ही फिक्स थी। मैंने परमीशन ली थी कि शादी के बाद मैं शपथ ले सकूं। यही कारण था कि मैं देश लौटकर गृहप्रवेश करते ही। 

दो घंटे में दिल्ली आई। उस वक्त मैं अटायर में ही थी। मैंने एक हिंदू से शादी है इसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। मुझे इसमें कुछ भी लगत नहीं लगता है मैं सिंदूर लगाऊं या फिर चूड़ा पहनूं। सबसे पहले मैं एक भारतीय हूं और हर एक संस्कृति का सम्मान करती हूं।

शपथ ग्रहण के दौरान मुझे इतना समय ही नहीं मिला था कि मैं ये सोचूं कि मैं क्या पहनकर संसद जा रही हूं, मैंने सोचा ही नहीं। स्पीकर के पैर छूने पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझसे पहले किसी ने ऐसा नहीं किया है। 

वह मुझसे बड़े हैं और मुझे बड़ों का आदर करना सिखाया गया है। यहीं कारण है कि मैंने जाकर आशीर्वाद लिया। इसको मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए। नुसरत जहां ने हाल ही में शादी का ग्रांड रिशेप्सन दिया । जिसमें खुद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बेनर्जी पहुंची थीं।  

Web Title: nusrat jahan celebrate karwa chauth with husband nikhil jain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे