नीना गुप्ता ने महिलाओं को कपड़ों पर जज करने वालों को दी नसीहत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: March 15, 2022 10:39 AM2022-03-15T10:39:57+5:302022-03-15T10:42:13+5:30

अक्सर अपनी बेबाकी के लिए चर्चा में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार दिग्गज अदाकार ने एक वीडियो पोस्ट कर उन लोगों को वॉर्निंग दी है जो महिलाओं को कपड़ों को लेकर जज करते हैं।

Neena Gupta warns trolls not to judge people by their clothes | नीना गुप्ता ने महिलाओं को कपड़ों पर जज करने वालों को दी नसीहत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

नीना गुप्ता ने महिलाओं को कपड़ों पर जज करने वालों को दी नसीहत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Highlightsनीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वीडियो में नीना प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ग्रे कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार नीना गुप्ता अपने बेबाक अंदाज की वजह से अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस बेबाकी से अपनी बात रखने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मनचाहे कपड़े पहनने को लेकर ट्रोलर्स को समझाते हुए नजर आईं। वहीं, वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "सच कहूं तो!"

वीडियो में बधाई हो एक्ट्रेस ने अपने फैंस को विनम्रता से कहा है कि उन्हें सेक्सी कपड़े पहनने वाले लोगों को नीचा नहीं देखना चाहिए। उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए फैंस को अपनी शैक्षणिक योग्यता के बारे में भी बताया। वीडियो में नीना प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ग्रे कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, "मुझे ये इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि ऐसा लगता है कि जो लोग ऐसे सेक्सी टाइप कपड़े पहनते हैं, जैसे कि मैंने अभी पहने हैं- वो ऐसे ही होते हैं, बेकार के।"

एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "लेकिन मैं बता दूं कि मैंने संस्कृत में MPhil की हो है और भी बहुत कुछ किया हुआ है। तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना। ट्रोल करने वालों समझ लो।" बता दें कि नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उन्हें अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें या वीडियोज पोस्ट करते हुए देखा जाता है। फिलहाल, एक्ट्रेस आजकल कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं।

Web Title: Neena Gupta warns trolls not to judge people by their clothes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे