फिल्म हड्डी के लिए ट्रांस-लोगों के साथ इसलिए रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें क्या है वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: November 19, 2022 10:12 AM2022-11-19T10:12:34+5:302022-11-19T10:13:39+5:30

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि हड्डी में उनका किरदार ट्रांस-लोगों का कैरिकेचर हो।

Nawazuddin Siddiqui reveals why he stayed with trans-people for Haddi | फिल्म हड्डी के लिए ट्रांस-लोगों के साथ इसलिए रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें क्या है वजह

फिल्म हड्डी के लिए ट्रांस-लोगों के साथ इसलिए रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें क्या है वजह

Highlightsनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह उनमें से 20-25 के साथ काम कर रहे थे और हड्डी फिल्माने के दौरान उनकी यात्रा के बारे में बहुत कुछ सीखा।ये फिल्म अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित है और उनके और अदम्य भल्ला द्वारा सह-लिखित है।नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 में देखा गया था।

मुंबई: जी स्टूडियोज ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक शेयर किया। हड्डी में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अपनी भूमिका की तैयारी के लिए उन्होंने ट्रांस लोगों के साथ रहने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि वह उनमें से 20-25 के साथ काम कर रहे थे और हड्डी फिल्माने के दौरान उनकी यात्रा के बारे में बहुत कुछ सीखा।

ये फिल्म अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित है और उनके और अदम्य भल्ला द्वारा सह-लिखित है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। फिल्म में अपने रोल की तैयारी के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने न्यूज18 को बताया, "मैं हड्डी में बहुत सारे ट्रांस लोगों के साथ काम कर रहा हूं। मैं उनमें से 20-25 के साथ था। दुनिया को देखने का उनका नजरिया बिल्कुल अलग है। ये वाकई दिलचस्प था। मैंने उनकी यात्राओं के बारे में बहुत कुछ सीखा।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं नहीं चाहता कि मेरा किरदार कैरिकेचर जैसा दिखे। मैं केवल भूमिका निभाने के बजाय चरित्र को अपनी हड्डियों में महसूस करना चाहता हूं। और इसीलिए मैंने उनके (ट्रांस-पर्सन) साथ रहने का फैसला किया। मैं ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि आखिरकार ये कैसे आकार लेता है।" नवाज़ुद्दीन ने ये भी स्पष्ट किया कि हड्डी में उनकी भूमिका हीरोपंती 2 में लैला सरन के चित्रण से अलग है।

उन्होंने कहा कि हीरोपंती 2 में उन्होंने स्त्रैण गुणों वाले पुरुष का किरदार निभाया है, ट्रांस पर्सन का नहीं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 में देखा गया था। हड्डी के अलावा उनके पास टीकू वेड्स शेरू है, जिसमें कंगना रनौत भी हैं। नवाजुद्दीन की बोले चूड़ियां भी पाइपलाइन में हैं। वैसे फिल्म हड्डी के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। 

Web Title: Nawazuddin Siddiqui reveals why he stayed with trans-people for Haddi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे