पत्नी आलिया और घरेलू सहायिका द्वारा उत्पीड़न के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन पर भाई शमास ने किए ये खुलासे

By अनिल शर्मा | Published: February 28, 2023 12:06 PM2023-02-28T12:06:17+5:302023-02-28T12:57:33+5:30

शमास ने कहा कि नवाजुद्दीन ने किसी भाई का करियर नहीं बनाया। कहा, जैसे वह दिखते हैं, वैसे हैं नहीं। आलिया और मैं इसके दो उदाहरण हैं। अभिनेता बनने के बाद उनका रंग बदला। बड़े बनते गए, भाव बढ़ते गए।

Nawazuddin Brother Shamas accusation actor is in his nature to leave people He Isn't What His Image Is | पत्नी आलिया और घरेलू सहायिका द्वारा उत्पीड़न के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन पर भाई शमास ने किए ये खुलासे

पत्नी आलिया और घरेलू सहायिका द्वारा उत्पीड़न के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन पर भाई शमास ने किए ये खुलासे

Highlights पत्नी आलिया और घरेलू सहायिका द्वारा उत्पीड़न के आरोपों के बीच भाई शमास ने नवाज पर कई आरोप लगाए हैं।शमास ने कहा कि आलिया और नवाजुद्दीन के बीच पहले भी काफी झगड़े होते थे लेकिन वे सुलझा दिया करते थे।शमास ने कहा कि अभिनेता बनने के बाद नवाज का रंग बदला, बड़े बनते गए, भाव बढ़ते गए।

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं। पत्नी आलिया और घरेलू सहायिका द्वारा उत्पीड़न के आरोपों के बीच अभिनेता के भाई शमास ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शमास ने कहा कि नवाज जैसे दिखते हैं, वैसे नहीं हैं। उन्होंने अपने किसी भी भाई का करियर नहीं बनाया।

ई-टाइम्स से हालिया बातचीत में शमास ने नवाज और आलिया के रिश्ते और अपने बीच के के मुद्दों को लेकर खुलकर बातें कीं। शमास ने कहा, "2013 से 2019 के बीच आलिया और नवाजुद्दीन के बीच खूब झगड़े हुए, लेकिन तब वे उनकी सुलह करा दिया करते थे। इसलिए उनके झगड़ों की किसी को भनक नहीं लगती थी।"

हालांकि शमास ने बताया कि धीरे-धीरे नवाज के साथ उनका भी रिश्ता खराब होने लगा और फिर आलिया और उनको समझाने वाला कोई नहीं था, जिसके बाद दोनों की लड़ाइयां सार्वजनिक होती चली गईं। शमास की मानें तो आलिया ने नवाज को बहुत बर्दाश्त किया है। बकौल शमास- "उनके बीच समस्याएं थीं, लेकिन उम्र के साथ सहनशीलता कम होती गई। एक महिला के रूप में आलिया ने बहुत बर्दाश्त किया है।"

शमास ने नवाजुद्दीन पर भाइयों का करियर नहीं बनाने का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि जैसे वह दिखते हैं, वैसे हैं नहीं। लोगों को छोड़ना उनकी फितरत में है। उन्होंने कहा, आलिया और मैं इसके दो उदाहरण हैं। अभिनेता बनने के बाद उनका रंग बदला। बड़े बनते गए, भाव बढ़ते गए।

शमास ने नवाजुद्दीन और आलिया के तलाक के सवाल पर कहा कि नवाज ने कौन से तलाक के कागजात अदालत में जमा कराए हैं, मुझे पता नहीं। अदालत इसकी जांच करेगा और फैसला करेगा। शमास ने कहा कि आलिया ने कहा है कि उसने किसी भी ऐसे पेपर पर साइन नहीं किए हैं। शमास ने यह भी कहा कि आलिया को इन कागजातों को कोर्ट में चुनौती देनी चाहिए। इन मुद्दों पर आगे शमास ने कहा कि नवाजुद्दीन की टीम गधी है। उन्हें ध्यान देना चाहिए। नवाज को कुछ पता ही नहीं होता। वह बिना देखे पेपर साइन कर लेते हैं।

नवाजुद्दीन के साथ उनका मनमुटाव कब से शुरू हुआ, इसपर अपनी एक फिल्म बोले चूड़ियां का जिक्र करते हुए शमास ने कहा कि फिल्म के निर्माता के कहने पर उन्होंने नवाज को लिया। 2019 में फिल्म पूरी हो गई, लेकिन जब 3 दिन का काम बचा था, नवाज ने शूट करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि जब तक उन्हें पूरे पैसे नहीं मिलेंगे, वह शूट नहीं करेंगे। शमास ने कहा कि जबकि इससे पहले वह अपने दोस्तों के लिए मुफ्त में काम कर चुके थे। तभी से हमारे बीच मनमुटाव हुआ।

 

Web Title: Nawazuddin Brother Shamas accusation actor is in his nature to leave people He Isn't What His Image Is

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे