NCB ऑफिस में आर्यन के साथ वायरल फोटो में दिख रहा शख्स कौन है? नवाब मलिक ने किया ये दावा

By अनिल शर्मा | Published: October 7, 2021 09:36 AM2021-10-07T09:36:15+5:302021-10-07T09:55:02+5:30

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के दावे 'मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स केस छापेमारी में बीजेपी और एनसीबी की मिलीभगत है' पर एनसीबी ने कहा है, अगर वे कोर्ट जाना चाहते हैं तो जा सकते हैं और हम वहां उन्हें जवाब देंगे।

Nawab Malik claims the man in the viral photo with aryan khan at the NCB office is a private detective | NCB ऑफिस में आर्यन के साथ वायरल फोटो में दिख रहा शख्स कौन है? नवाब मलिक ने किया ये दावा

NCB ऑफिस में आर्यन के साथ वायरल फोटो में दिख रहा शख्स कौन है? नवाब मलिक ने किया ये दावा

Highlightsएनसीपी नेता नवाब मलिक ने आर्यन के साथ तस्वीर लेने वाले शख्स को लेकर नया खुलासा किया हैमलिक ने कहा है कि सेल्फी लेने वाला शख्स एक निजी जासूस है जिसपर कई मामले दर्ज हैं

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दावा किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की तस्वीर जो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद वायरल हुई थी, वह वास्तव में केपी गोसावी द्वारा ली गई थी जो एक निजी जासूस है। उन्होंने यह भी कहा है कि उसके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले हैं। हालांकि एनसीबी ने तस्वीर वायरल होने के बाद एक बयान जारी कर कहा कि उस व्यक्ति का एजेंसी से कोई संबंध नहीं है लेकिन उसने यह नहीं बताया कि वह व्यक्ति कौन है।

एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि एजेंसी की प्रक्रिया निष्पक्ष और पेशेवर, कानूनी रूप से पारदर्शी रही है और आगे भी रहेगी। एनसीबी ने कहा, अगर वे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) यानी एनसीपी अदालत जाना चाहते हैं, तो वे जा सकते हैं और न्याय मांग सकते हैं। हम वहां जवाब देंगे। हमने कानून के अनुसार सब कुछ किया है। हालांकि एजेंसी ने नवाब मलिक के दामाद के खिलाफ मामले का जिक्र नहीं किया जो एक अन्य ड्रग मामले में जांच के दायरे में आया था।

नवाब मलिक के दामाद समीर शब्बीर खान को एनसीबी ने इस साल की शुरुआत में ड्रग से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था और अब वह जमानत पर हैं। एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाए गए बॉलीवुड के दिग्गजों के अलावा, नवाब मलिक के दामाद एनसीबी द्वारा पिछले एक साल में एक बड़ी गिरफ्तारी थी।

गौरतलब है कि नवाब मलिक अलग ही दावे कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया था कि जिस रेड में क्रूज पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया, वह 'फर्जी' थी और एनसीबी द्वारा कोई ड्रग्स जब्त नहीं किया गया था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि पार्टी में एनसीबी ने बाहरी लोगों को शामिल किया था। अब एनसीबी ने नवाब मलिक के सारे आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा है कि आरोप दुर्भावनापूर्ण लगता है और संभावित पूर्वाग्रह से उपजा है। गौरतलब है कि एक अन्य ड्रग मामले में नवाब मलिक के दामाद के खिलाफ भी एनसीबी कार्रवाई की थी।

 

Web Title: Nawab Malik claims the man in the viral photo with aryan khan at the NCB office is a private detective

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे