National Cinema Day: फिल्मों के दीवानों के लिए बंपर ऑफर, 13 अक्टूबर को सभी मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 99 रुपये में मिलेगी टिकट

By अंजली चौहान | Published: September 24, 2023 02:56 PM2023-09-24T14:56:33+5:302023-09-24T15:00:23+5:30

फिल्म दर्शक सिर्फ 99 रुपये में विभिन्न शहरों के मल्टीप्लेक्स में 4,000 से अधिक स्क्रीन पर फिल्में देख सकते हैं।

National Cinema Day Bumper offer for movie lovers on October 13 tickets will be available in all multiplexes for just Rs 99 | National Cinema Day: फिल्मों के दीवानों के लिए बंपर ऑफर, 13 अक्टूबर को सभी मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 99 रुपये में मिलेगी टिकट

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlights13 अक्टूबर को 99 रुपये में मूवी देखने का शानदार मौका मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने किया ऐलान 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा नेशनल सिनेमा डे

National Cinema Day: फिल्मों के दीवानों के लिए बड़ी खुशखबरी है। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर दर्शकों को लिए एक खास पेशकश की जा रही है जिसके तहत लोग सस्ते में मूवी टिकट खरीद फिल्म देख पाएंगे।

नेशनल सिनेमा डे को देखते हुए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) ने घोषणा की है कि फिल्म दर्शक राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर सिर्फ 99 रुपये में मल्टीप्लेक्स में फिल्में देख सकते हैं, जो इस साल 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा।

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने गुरुवार, 21 सितंबर को एक ट्वीट में दिन का विवरण साझा किया। घोषणा के अनुसार, "राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 13 अक्टूबर को वापस आ गया है।

एक अविश्वसनीय सिनेमाई अनुभव के लिए भारत भर में 4000+ से अधिक स्क्रीन पर हमसे जुड़ें, मूवी टिकट की कीमत सिर्फ 99 रुपये है। दोस्तों और परिवार के साथ अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद लेने के लिए यह सही दिन है।" 

गौरतलब है कि देशभर में लगभग 4,000 स्क्रीनों पर फिल्में देखने के लिए दर्शकों को सिर्फ 99 रुपये में टिकट मिल सकते हैं। इस विशेष उत्सव में पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के और डिलाइट सहित प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन और स्टैंडअलोन थिएटर भाग ले रहे हैं। हालाँकि, यह कीमत 4DX और IMAX जैसे रिक्लाइनर और प्रीमियम फॉर्मेट के लिए लागू नहीं होगी।

एमएआई के बयान में कहा गया है कि यह विशेष अवसर सभी उम्र के दर्शकों को सिनेमाई आनंद के एक दिन के लिए एक साथ लाता है, जो इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की अविश्वसनीय सफलता का जश्न मनाता है।

इस सफलता में योगदान देने वाले सभी फिल्म प्रेमियों के लिए यह हार्दिक धन्यवाद है और जो लोग अपने स्थानीय सिनेमा में वापस नहीं लौटे हैं उनके लिए खुला निमंत्रण है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्यादातर शोज बिक गए। इसलिए, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने भविष्य में भी कीमत में गिरावट मॉडल के साथ प्रयोग जारी रखने का फैसला किया।

इस बीच, इस साल इस आयोजन में एक महीने की देरी हो गई है क्योंकि एसोसिएशन टिकट की कम कीमत के कारण शाहरुख खान स्टारर जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बाधा नहीं डालना चाहता था।

मालूम हो कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की शुरुआत 2022 में हुई थी और यह फिल्म प्रेमियों के बीच एक बड़ी खुशखबरी थी। दिन के पहले संस्करण में, जो पिछले साल 23 सितंबर को आयोजित किया गया था, 65 लाख से अधिक फिल्म दर्शकों ने सिनेमाघरों का दौरा किया। फिल्म के टिकट की कीमत सिर्फ 75 रुपये थी।

Web Title: National Cinema Day Bumper offer for movie lovers on October 13 tickets will be available in all multiplexes for just Rs 99

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे