बीजेपी नेता का बड़ा दावा,'लड़ाई के बाद की गई सुशांत की हत्या'- महाराष्ट्र सरकार पर भी लगाया आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 27, 2020 02:19 PM2020-10-27T14:19:55+5:302020-10-27T14:19:55+5:30

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दावा किया है। बीजेपी नेता का अब कहा है कि सुशांत के घर आत्महत्या का कोई सबूत नहीं मिला।

narayan-rane-brings-up-sushant-singh-rajput | बीजेपी नेता का बड़ा दावा,'लड़ाई के बाद की गई सुशांत की हत्या'- महाराष्ट्र सरकार पर भी लगाया आरोप

बीजेपी नेता का बड़ा दावा,'लड़ाई के बाद की गई सुशांत की हत्या'- महाराष्ट्र सरकार पर भी लगाया आरोप

Highlightsबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीना पूरा हो गया हैइस केस में तरह तरह के खुलासे होते रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीना पूरा हो गया है। चार महीने पहले 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के इस कदम पर किसी ने भी आसानी से भरोसा नहीं किया था। 4 महीने बाद भी लोग इस गम से उभर नहीं पाए हैं। सुशांत के निधन के साथ ही बहुत सारे सवाल भी खड़े हो गए हैं। एक्टर के निधन की जांच इन दिनों सीबीआई कर रही है। इसके बाद भी इस केस में तरह तरह के खुलासे होते रहते हैं।

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दावा किया है। बीजेपी नेता का अब कहा है कि सुशांत के घर आत्महत्या का कोई सबूत नहीं मिला। लड़ाई के बाद अभिनेता की हत्या की गई है। इतना ही नहीं उन्होंने दिशा सालियान के निधन पर भी कई बातें की हैं।

खबर के अनुसार नारायण राणे का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत खबी आत्महत्या नहीं कर सकते। इसके साथ ही सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर भी राणे ने कहा कि उनकी हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि मेरे पास इसके सबूत भी हैं।

उनका कहना है कि अगर सुशांत का केस खुला तो महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री जेल जरुर जाएगा। बीजेपी नेता का दावा है कि सुशांत की हत्या के वक्त महाराष्ट्र सरकार का एक मंत्री मौके पर मौजूद था। जब सुशांत के साथ दुर्घटना हुई तो मुझे इसके जानकारी मिली थी।

राणे ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उद्धव ठाकरे के पुत्र व पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का हाथ था। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी कि किसने सुशांत सिंह की हत्या की थी और किसने दिशा सालियान के साथ दुष्कर्म किया था।

हाल ही में र सुशांत मामले में अपने बेटे आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने पर उद्धव ठाकरे ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। उद्धव ने हमला करते हुए कहा है कि मुंबई और महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश हो रही है। सीएम ने कहा है कि किसी ने सुसाइड कर ली, वो बिहार का बेटा हो सकता है। 

लेकिन उसकी वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटों को बदनाम किया। आपने मेरे पुत्र आदित्य का भी तिरस्कार किया। इसलिए आपने जो भी कहा है, उसे आप खुद तक ही रखें। हम साफ हैं।

Web Title: narayan-rane-brings-up-sushant-singh-rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे