पुलिस ने मुंबई में पकड़े 2 आतंकी, बाद में निकले ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के एक्टर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2019 11:56 AM2019-05-30T11:56:34+5:302019-05-30T11:56:34+5:30

महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था जिसमें अलर्ट जारी कर टेरिरिस्ट को धर पकड़ा था।

Mumbai Police arrests two men from Hrithik Roshan's film suspecting they are 'terrorists' | पुलिस ने मुंबई में पकड़े 2 आतंकी, बाद में निकले ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के एक्टर

पुलिस ने मुंबई में पकड़े 2 आतंकी, बाद में निकले ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के एक्टर

सपनों की नगरी मुंबई से एक चौंकाने वाली खबर हाल ही में सामने आई है कि दो कलाकारों को आतंकवादी समझ कर गिरफ्तार कर लिया गया है। हाल ही में मुंबई पुलिस को खबर मिली थी थी दो संदिग्ध आंतकियों के होने ती जिनको पुलिस ने पकड़ लिया था, बाद में पता चला कि ये दोनों स्ट्रग्लिंग एक्टर्स हैं।

 दरअसल महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था जिसमें अलर्ट जारी कर टेरिरिस्ट को धर पकड़ा था। लेकिन बाद में जो हुआ वह चौंकाने वाला था कि जब आतंकवादी के तौर पर पकड़े गए लोगों की वास्तविक पहचान की गई तो पता चला कि वो आतंकवादी नहीं बल्कि किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे कलाकार थे। 


दरअसल दोनों की एक्टर शूटिंग के लिए आंतकवादी के रोल में घूम रहे थे इसी की सूचना पुलिस को किसी के द्वारा मिली थी। दरअसल किसी व्यक्ति ने इन दोनों को इस तरह के गेटअप में देखा तो कुछ शक हुआ और पुलिस को गड़बड़ होने के शक में फोन किया। जानकारी मिलते ही पुलिस उस जगह पहुंच गई। सीसीटीवी की मदद से आतंकवादी जैसे दिखने वाले उन लोगों को पकड़ किया गया। बाद में पता चला कि वो दोनों आतंकी नहीं एक्टर्स हैं। 

इडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर की पहचान बलराम गिनवाला(23) और अरबाज खान(20) है। पूरी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया और शूटिंग सेट पर पहुंचा कर आए। 

Web Title: Mumbai Police arrests two men from Hrithik Roshan's film suspecting they are 'terrorists'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे