बिकनी में मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें सेक्सी अंदाज की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 29, 2019 06:19 PM2019-09-29T18:19:47+5:302019-09-29T18:19:47+5:30

मौनी रॉय ने छोटे से बड़े पर्दे पर रुख किया है। वह जल्द मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं।

mouni roy bikini pictures viral | बिकनी में मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें सेक्सी अंदाज की फोटो

बिकनी में मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें सेक्सी अंदाज की फोटो

Highlights मौनी रॉय ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि फैशन सेंस के कारण भी जानी जाती हैं। फैंस के बीच अपने स्टाइल के लिए खास जगह बनाए हुए हैं।

छोटे पर्दे पर नागिन से फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि फैशन सेंस के कारण भी जानी जाती हैं। वह फैंस के बीच अपने स्टाइल के लिए खास जगह बनाए हुए हैं। मौनी आए दिन ग्लैमर्स लुक में दिखाई देती रहती हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में इन दिनों मौनी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

एक्ट्रेस इन दिनों थाइलैंड में वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। इसी 28 सितंबर को एक्ट्रेस 34 साल की पूरी हो गई हैं।ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट फोटो शेयर की हैं।

मौनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायररल हो गई हैं। फोटो में मौनी पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो में वह शानदार पोज देती नजर आ रही हैं। ऐसा नहीं है कि मौनी पहली बार बिकिनी में नजर आई हों इससे पहले भी एक्ट्रेस का ये अंदाज देखा जा चुका है।

मौनी की इन फोटो को हजारों में लाइक्स मिले हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस मौनी की इस तस्वीर पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

मौनी रॉय ने छोटे से बड़े पर्दे पर रुख किया है। वह जल्द मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं। इसकाट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके अलावा वह रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी

Web Title: mouni roy bikini pictures viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे