शाहिद कपूर की शर्ट पहन पत्नी मीरा ने शेयर की तस्वीर, बोले फैंस- सीधा बेडरूम से बाहर आ गई हो क्या?

By अमित कुमार | Published: March 6, 2020 01:05 PM2020-03-06T13:05:00+5:302020-03-06T13:05:00+5:30

इस तस्वीर में मीरा ने सफेद शर्ट पहन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में घड़ी और हीरो से जड़ा हुआ एक ब्रांसलेट पहन रखा है।

Mira Kapoor Shares A Picture Straight Out Of Bed on instagram fans like very much | शाहिद कपूर की शर्ट पहन पत्नी मीरा ने शेयर की तस्वीर, बोले फैंस- सीधा बेडरूम से बाहर आ गई हो क्या?

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsसोशल मीडिया पर मीरा राजपूत काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।मीरा के इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में लिया जाता है। शाहिद ने मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी। जिसके एक साल बाद इनकी बेटी मीशा का जन्म हुआ था। सोशल मीडिया पर दोनों ही काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मीरा ने अपने बेडरूम से एक सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

इस प्यारी सी फोटो को मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'अगर मैं 1977 में बेड से बाहर आती तो ऐसी लगती।' इस तस्वीर में मीरा ने सफेद शर्ट पहन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में घड़ी और हीरो से जड़ा हुआ एक ब्रांसलेट पहन रखा है। मीरा कैप्शन के जरिए ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि पहले के समय में लोग बेडरूम से इसी अंदाज में निकले थे।

वहीं मीरा के इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ' शाहिद कपूर की शर्ट में बेड से बाहर आ गई हो क्या? जबकि एक फैन ने लिखा कि आप मेरी जान यानी कि शाहिद कपूर की जान हैं। वहीं ज्यादातार ने मीरा के इस लुक्स की तारीफ करते हुए उन्हें खूबसूरत बताया। मीरा इससे पहले भी शाहिद कपूर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रही हैं।  

Web Title: Mira Kapoor Shares A Picture Straight Out Of Bed on instagram fans like very much

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे