17 साल पुराने किसिंग मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे मीका सिंह, राखी सावंत ने दर्ज कराई थी शिकायत

By मनाली रस्तोगी | Published: April 11, 2023 05:29 PM2023-04-11T17:29:31+5:302023-04-11T17:30:51+5:30

राखी सावंत को कथित तौर पर जबरदस्ती किस करने के मामले में गायक मीका सिंह के खिलाफ मामला दर्ज होने के 17 साल बाद उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है।

Mika Singh Moves Court Seeks Quashing of Charges In Forcefully Kissed Rakhi Sawant 2006 Case | 17 साल पुराने किसिंग मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे मीका सिंह, राखी सावंत ने दर्ज कराई थी शिकायत

(फाइल फोटो)

Highlightsजस्टिस ए एस गडकरी और पीडी नाइक की खंडपीठ ने सोमवार को अपील पर सुनवाई की।राखी को अब अगले सप्ताह के अंत तक नया हलफनामा दाखिल करने को कहा गया है।यह मामला साल 2006 का है।

मुंबई: राखी सावंत को कथित तौर पर जबरदस्ती किस करने के मामले में गायक मीका सिंह के खिलाफ मामला दर्ज होने के 17 साल बाद उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। मीका ने अब कोर्ट से उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को खारिज करने की मांग की है। स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिस ए एस गडकरी और पीडी नाइक की खंडपीठ ने सोमवार को अपील पर सुनवाई की। 

कथित तौर पर पीठ ने तर्क दिया कि चूंकि आरोपी और शिकायतकर्ता ने पहले ही अपना विवाद सुलझा लिया है, इसलिए मामला अमान्य हो सकता है। कथित तौर पर राखी का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील आयुष पासबोला ने अदालत को सूचित किया कि प्राथमिकी को खारिज करने की अनुमति देने वाला हलफनामा उच्च न्यायालय की रजिस्ट्री में खो गया था और पाया नहीं जा सका। 

इसलिए राखी को अब अगले सप्ताह के अंत तक नया हलफनामा दाखिल करने को कहा गया है। इस बीच मीका सिंह की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट ने भी अदालत को सूचित किया कि दोनों सितारों ने पहले ही अपनी दुश्मनी को दफन कर दिया है और इस मुद्दे को सुलझा लिया है। 2006 में राखी सावंत ने मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में शिरकत की थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मीका ने सभी को अपने चेहरे पर केक नहीं लगाने के लिए कहा था, लेकिन जब राखी ने ऐसा ही किया, तो उन्होंने उनका चेहरा पकड़ लिया और उन्हें चूमा।

बाद में राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में केस किया और मीका पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस बीच 2018 में एक इंटरव्यू में राखी ने बताया कि कैसे उनके लिए किसिंग सीन फिल्माना मुश्किल हो गया क्योंकि उन्हें बार-बार एक ही कुख्यात घटना की याद दिलाई गई। उन्होंने कहा, "मैं इसकी शूटिंग के दौरान तनाव में थी। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। मैं बहुत असहज थी।"

उन्होंने आगे कहा, "किसिंग सीन शूट करने के लिए मुझे ब्लैक लेबल की आधी बोतल गटकनी पड़ी थी। मुझे बार-बार सीन याद करते वक्त मीका याद आते थेवह हादसा मेरे दिमाग में हर बार आ रहा था। मैं डर गया। ऐसा लगा कि कोई मुझे मजबूर कर रहा है, मेरा इस्तेमाल कर रहा है। मुझे नहीं लगा कि मैं अभिनय कर रहा हूं और कैमरे के सामने मुझे लगा कि यह फिर से हो रहा है।"

Web Title: Mika Singh Moves Court Seeks Quashing of Charges In Forcefully Kissed Rakhi Sawant 2006 Case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे