फिर बदल जाएगी 'साहो' की रिलीज डेट, 30 अगस्त को भी नहीं देख पाएंगे फिल्म!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 11:55 AM2019-07-22T11:55:42+5:302019-07-22T11:55:42+5:30

साहो 15 अगस्त को रिलीज होनी थी। लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया और अब फिल्म को 30 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया।

may be changed sahoo release date again | फिर बदल जाएगी 'साहो' की रिलीज डेट, 30 अगस्त को भी नहीं देख पाएंगे फिल्म!

फिर बदल जाएगी 'साहो' की रिलीज डेट, 30 अगस्त को भी नहीं देख पाएंगे फिल्म!

बाहुबली स्टार प्रभास जल्द साहो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। 300 करोड़े के बजट में बनी साहो एक्शन  और थ्रिलर बेस है। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर संशय बना हुआ है।

साहो 15 अगस्त को रिलीज होनी थी। लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया और अब फिल्म को 30 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया। इसके पीछे का कारण फिल्म के क्लेश को बताया गया। क्योंकि 15 तरीख को ही बाटला हाउस और मिशन मंगल रिलीज हो रही हैं।

ऐसे में मेकर्स ने साहो को 30 तारीख को रिलीज करने का फैसला किया लेकिन बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार अब फिल्म की तारीख और भी आगे बढ़ सकती है। हालांकि इस पर आधिकारिक मुहर नहीं लगी है,लेकिन कहा जा रहा है कि मेकर्स 30 अगस्त की जगह कोई और तरीख फिल्म की रिलीज के लिए चुन सकते हैं।

कैसा है साहो के गाने का टीजर


फिल्म के पहले गाने के टीजर को पेश किया गया है।गाने में श्रद्धा और प्रभास की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने के टीजर को श्रद्धा कपूर से गाने की शुरुआत होती है। जिसमें श्रद्धा ग्रीन कलर की शिमर ड्रेस में गजब के डांस मूव करती दिखाई दे रही हैं. इसमें श्रद्धा बेहद हॉट लग रही हैं।

 वहीं प्रभास की बात की जाए तो ब्लैक कलर आउटफिट में नजर आ रहे हैं। गानें में दोनों काफी अच्छे डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं।28 सेकंड लंबे इस टीजर में गाने के बोल तो ज्यादा नहीं सुनाई दे रहे हैं। इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है। जबकि तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है। गाने के टीजर के बाद अब फैंस के बीच गाने को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

एक्शन फिल्म साहो को सुजीत सरकार बना रहे हैं।फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म 15 अगस्त के मौते पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: may be changed sahoo release date again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे