लाइव न्यूज़ :

पिंक बिकिनी में एक बार फिर दिखा मंदिरा बेदी का हॉट अंदाज, फैंस हो जाएंगे मदहोश

By मेघना वर्मा | Published: September 21, 2019 1:12 PM

मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

Open in App
ठळक मुद्देमंदिरा बेदी अक्सर ही अपनी फिटनेस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दूरदर्शन के 'शांति' सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं।

टीवी से लेकर बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट बनाई जाए तो मंदिरा बेदी का नाम उस लिस्ट में टॉप पर रखा जाएगा। अक्सर ही मंदिरा अपनी फिटनेस का वीडियो शेयर करती रहती हैं। सिर्फ यही नहीं मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जलवा भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की है। जिसमें पिंक कलर की बिकनी में वो किलर लग रही हैं। 

ये फोटो मालदीव की है। जहां एक्ट्रेस अपनी छुट्टियां बिताने गई थीं। इस फोटो में पिंक बिकनी के साथ रेड शर्ग भी ओढ़ा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने लिखा, 'बहुत समय ह गया मालदीव, क्या तुम भी मुझे मिस कर रहे हों जैसे मैं तुम्हें मिस कर रही हूं।' फैंस मंदिरा की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान भी एक्ट्रेस ने लगातार एक के बाद एक अपनी बिकिनी अवतार की फोटो फैंस के लिए शेयर की थी। कुछ दिनों पहले मंदिरा ने जो फोटो शेयर की थी उसमें एक्ट्रेस बिकिनी में समुद्र के किनारे झूला झूलती नजर आ रही थीं। बिकिनी में झूला झूलते का मंदिरा का ये अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा था।

रेड बिकिनी में लगाई आग

मंदिरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में फोटो शेयर की थी। इन फोटो में वह काफी सेक्सी नजर आईं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि आज का मेरा दिन .. धूप और नीला समुद्र .. बनाते हुए मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की जगह हो सकती है।

दूरदर्शन के शांति सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली थी। इसके बाद वह दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे जैसी अनगिनत फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

टॅग्स :मंदिरा बेदी
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़का50 की उम्र में दिखा मंदिरा बेदी का सिजलिंग लुक, टू पीस पहन ढाया कहर, देखे तस्वीरें

फ़ैशन – ब्यूटीसाड़ी पहनने में होती है दिक्कत तो मंदिरा बेदी से सीखें सिंपल ड्रेपिंग स्टाइल, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीमंदिरा बेदी और राज कौशल की ये तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- क्या से क्या हो गया...

बॉलीवुड चुस्कीनम आंखों से मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल को दी अंतिम विदाई, अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को ले जाया गया

बॉलीवुड चुस्कीMandira Bedi के पति Raj Kaushal का Heart Attack से निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस!

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा