मल्लिका शेरावत का रेप की घटनाओं पर फूटा गुस्सा, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2018 02:13 PM2018-04-27T14:13:21+5:302018-04-27T14:13:21+5:30

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में जिसका नाम सबसे लिया जाता है वह मल्लिका शेरावत। देश में हो रहीं रेप की घटनाओं पर मल्लिका ने चिंता जाहिर की है।

Mallika Sherawat says India becoming 'and of gang-rapists | मल्लिका शेरावत का रेप की घटनाओं पर फूटा गुस्सा, कही ये बड़ी बात

मल्लिका शेरावत का रेप की घटनाओं पर फूटा गुस्सा, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में जिसका नाम सबसे लिया जाता है वह मल्लिका शेरावत। देश में हो रहीं रेप की घटनाओं पर मल्लिका ने चिंता जाहिर की है। शुमार की जाने वाली मल्लिका शेरावत ने भारत में बढ़ रहे रेप मामलों पर अपनी चिंता जाहिर की है। 

ये भी पढें: सोनम कपूर- आनंद आहूजा की वेडिंग में नहीं छपेंगे कार्ड यूं दिया जाएगा न्योता, पढे़ं शादी के अब तक के सारे अपडेट

उन्होंने अपना ये गुस्सा 'दास देव' की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर ये बातें कहीं है।मल्लिका ने रेप की घटनाओं पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि भारत 'महात्मा गांधी की भूमि' से 'सामूहिक दुष्कर्मियों की जमीन' बन गया है। मुझे लगता है कि इस देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जो हो रहा है, वह वाकई शर्मनाक है। 

मल्लिका इन दिनों भारत में एक इंटरनेशनल शो बनाने की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने आईएएनएस से कहा- गांधी की भूमि से हम सामूहिक दुष्कर्मियों की जमीन में बदल गए हैं और मुझे लगता है कि वह मीडिया ही है, जिसके पास वास्तविक ताकत है, इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर हैं। 

ये भी पढें: जोहरा सहगल बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की वो दादी जो कभी नहीं हुई बूढ़ी- जानें कुछ दिलचस्प बातें

देश में बीते कई दिनों से रेप की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। कठुआ गैंगरेप के बाद से देशभर में एक आक्रोश का माहौल देखने को मिला था।  जिसके बाद अब सरकार ने नया कानून भी अब पेश कर दिया है।

Web Title: Mallika Sherawat says India becoming 'and of gang-rapists

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे