लाइव न्यूज़ :

बिना शादी के मां बनी थी बॉलीवुड ये बिंदास एक्ट्रेस, तीन साल बाद खुद किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 03, 2019 8:34 AM

हाल ही में एक साक्षात्कार में माही गिल ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ अहम खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनको एक बेटी की मां होने पर गर्व होता है।

Open in App
ठळक मुद्देवाली एक्ट्रेस माही गिल हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी बेटी का जन्म 3 साल पहले हुआ था।

देव डी और साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम करना वाली एक्ट्रेस माही गिल हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में माही गिल ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ अहम खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनको एक बेटी की मां होने पर गर्व होता है।

नवभारत टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी बेटी का जन्म 3 साल पहले हुआ था। एक्ट्रेस ने कहा कि कभी मुझसे किसी ने इस बारे में नहीं पूछा यहीं कारण है कि मैंने भी नहीं बताया।

 एक्ट्रेस ने पहली बार बताया कि  वह सिंगल नहीं है उनका बॉयफ्रेंड है जो गोवा में बिजनेस करता है। यही कारण है कि वह अक्सर गोवा आती जाती रहती हैं। यानि माही के शादी के पहले ही बेटी को जन्म दे चुकी हैं।

माही ने बताया कि मेरी बेटी मुंबई में रहती हैं जिसकी देखभाल आंटी करती हैं। शादी के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि शादी करने की क्या जरुरत है। सबकुछ आपकी अपनी सोच और समय पर निर्भर करता है। आपकी फैमिली और बच्चे बिना शादी के भी हो सकते हैं और मुझे लगता इसमें कोई समस्या भी नहीं है। 

शादी के बिना बच्चे होने पर किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। ये हर किसी की पर्सनल च्वाइस है।वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज जल्द रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म की जमकर प्रमोशन कर रही हैं।सलमान खान की दबंग में भी माही गिल नजर आएंगी।

टॅग्स :माही गिल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPunjab Election: अभिनेत्री माही गिल चुनाव से पहले बीजेपी में हुईं शामिल, इस पंजाबी अभिनेता ने भी थामा भाजपा का दामन

बॉलीवुड चुस्कीबचपन से था दिल में देश सेवा का जज्बा, आर्मी में मिली भर्ती फिर एक हादसे ने तोड़ा सपना और फिल्मों में काम करने लगी यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की'फैमिली ऑफ ठाकुरंगज' का हुआ ट्रेलर लॉन्च, जिमी और माही गिल इस खास अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड चुस्कीशूटिंग के दौरान एक्ट्रेस माही गिल पर हुआ हमला, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीछोटे पर्दे का ये कपल बनने जा रहा है पैरेंट, इस खास अंदाज में सोशल मीडिया पर की घोषणा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की