शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस माही गिल पर हुआ हमला, जानें पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 20, 2019 10:13 AM2019-06-20T10:13:55+5:302019-06-20T10:13:55+5:30

डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने हाल ही में एक वीडिया शेयर है, इस वीडियो में माही, और डायरेक्टर सोहम शाह नजर आ रहे है।

Mahie gill director soham shah attacked | शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस माही गिल पर हुआ हमला, जानें पूरा मामला

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस माही गिल पर हुआ हमला, जानें पूरा मामला

Highlightsएक्ट्रेस माही गिल पर शूटिंग के दौरान हमला किया गया है। हमला करीब शाम को 4.30 बजे के आस-पास हुआ है।

एक्ट्रेस माही गिल पर शूटिंग के दौरान हमला किया गया है। डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने हाल ही में एक वीडिया शेयर है, इस वीडियो में माही, और डायरेक्टर सोहम शाह नजर आ रहे है। दोनों इन दिनों अपनी आगामी वेबसीरीज काल और लक की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान इन पर हमला हुआ है।

 हमला करीब शाम को 4.30 बजे के आस-पास हुआ है। इस हमले में शूटिंग के मौजूद कई क्रूमेंबर भी घायल हो गए हैं। इस वेब सीरीज की शूटिंग हो रही थी, कि तभी कुछ वहां हाथों में रॉड लिए आए और क्रू मेंबर की पिटाई की और वहां मौजूद माही गिल के साथ बतमीजी भी की।


इतना ही नहीं यूनिट के मुताबिक जब घटना की सूचना देने के बाद मौके पर पुलिस आई को बदमाशों के साथ मिलकर कहा कि इनको मारो। यहां तक कि पुलिस ने कपाउंड का मेन गेट बंद कर दिया ताकी वो अपना समान नहीं ले पाए।

सामने आए इस वीडियो में बताया गया है कि वह सभी यूनिट के लोग फैक्टरी में इस समय शूटिंग कर रहे हैं। इस फैक्टरी के लिए उन्होंने किराया जमा किया था।शूटिंग के दौरान कुछ लोग आए और गालियां देना और मारना शुरू कर दिया। इस दौरान क्रू मेंबर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस माही गिल भी मौजूद थी। इसके बाद यूनिट के साथ माही कार की तरफ भागी।

यूनिट ने इस मामले पर कहा है कि वह लोग इस घटना पर पुलिस में केस फाइल नहीं करना चाहते क्योंकि उन गुडों से पुलिस पैसे लेगी और उन्हें छोड़ देगी। हम सालों तक कोर्ट के चक्कर लगाते रह जाएंगे। ये सिर्फ हमें हराश करने के लिए किया जा रहा है। इस वीडियो को एकता कपूर ने ही नहीं बल्कि तिग्माशू धूलिया ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Web Title: Mahie gill director soham shah attacked

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे