महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर किया बेटी सितारा का डरावना वीडियो, कहा- कॉन्जरिंग इन द हाउस

By अमित कुमार | Published: June 12, 2020 06:53 PM2020-06-12T18:53:02+5:302020-06-12T18:53:02+5:30

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। फैंस अक्सर इस कपल के बारे में जानने की कोशिश करते रहते हैं।

Mahesh Babu Wife Namrata Shirodkar Witnesses Some Paranormal Activity At Home Amid Lockdown | महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर किया बेटी सितारा का डरावना वीडियो, कहा- कॉन्जरिंग इन द हाउस

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsनम्रता आखिरी बार फिल्म 'ब्राइड एंड प्रेजुडिस' और 'रोक सको तो रोक लो' में नजर आईं थी। नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी सितारा का एक डरावना वीडियो शेयर किया है।नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी के इस वीडियो के साथ कॉन्जरिंग इन द हाउस का कैप्शन दिया है।

मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली सुंदरी नम्रता शिरोडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 1993 में नम्रता ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। फिल्मों से दूर होने के बाद भी वह फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मिस यूनिवर्स के लिए वह पांचवें नंबर पर रहीं थी। नम्रता आखिरी बार फिल्म 'ब्राइड एंड प्रेजुडिस' और 'रोक सको तो रोक लो' में नजर आईं थी। 

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से नम्रता शिरोडकर ने शादी रचाई थी। उम्र में नम्रता शिरोडकर महेश से तीन साल बड़ी हैं, लेकिन प्यार में पड़ने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। आज वह दो बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं। नम्रता शिरोडकर अक्सर अपने पति और बच्चों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी सितारा का एक डरावना वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने बालों को चेहरे पर आगे किए हुए घर में चल रही हैं। सितारा का यह ब्लैक एंड वाइट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। फैंस लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी के इस वीडियो के साथ कॉन्जरिंग इन द हाउस का कैप्शन दिया है।  

महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म की बात करें को वह 'सरकारू वारि पात' में नजर आएंगे। वहीं फिल्म 'पुकार', 'हेरा फेरी', 'अस्तित्व' 'कच्चे धागे', तेरा मेरा साथ रहे' और 'एलओसी कारगिल' जैसी फिल्मों में नम्रता ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया था। इसके बाद उन्होंने दक्षिण की फिल्में करनी शुरू कर दीं थी।

Web Title: Mahesh Babu Wife Namrata Shirodkar Witnesses Some Paranormal Activity At Home Amid Lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे