गरबा गीत के साथ पीएम मोदी ने की नवरात्रि की शुरुआत, रिलीज हुआ माडी सॉन्ग, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: October 15, 2023 01:39 PM2023-10-15T13:39:35+5:302023-10-15T13:40:06+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के पहले दिन माडी नाम से दूसरा गरबा गीत जारी किया।

Maadi Song by Narendra Modi PM Kicks Off Navratri With a Perfect Garba Song | गरबा गीत के साथ पीएम मोदी ने की नवरात्रि की शुरुआत, रिलीज हुआ माडी सॉन्ग, देखें वीडियो

फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माडी नाम से एक नया गाना जारी करके नवरात्रि समारोह की शुरुआत की है। यह गाना दिव्या कुमार द्वारा गाया गया और मीत ब्रदर्स द्वारा रचित है। पीएम मोदी ने खुलासा किया कि उन्होंने गरबा गीत के बोल लिखे हैं। 

यह गाना गुजराती में गाया गया है और यह नौ दिवसीय उत्सव की शुरुआत करने के लिए एकदम सही गरबा गाना है। माडी भी दूसरा गाना है जिसे पीएम मोदी ने इस साल नवरात्रि के लिए लिखा है। शनिवार को उन्होंने खुलासा किया कि गार्बो गाना उन्होंने लिखा है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "जैसे ही शुभ नवरात्रि हमारे सामने आती है, मुझे पिछले सप्ताह के दौरान मेरे द्वारा लिखा गया एक गरबा साझा करते हुए खुशी हो रही है। उत्सव की लय को सभी को गले लगाने दें! मैं इस गरबा को आवाज और संगीत देने के लिए मीत ब्रदर्स, दिव्य कुमार को धन्यवाद देता हूं।" शनिवार को पीएम मोदी ने गारबो गाना जारी किया और खुलासा किया कि यह एक ट्रैक है जो उन्होंने सालों पहले लिखा था।

उन्होंने गरबा गीत की खूबसूरत प्रस्तुति के लिए गायिका ध्वनि भानुशाली को भी धन्यवाद दिया। पीएम ने ट्वीट कर लिखा, "गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जस्ट म्यूजिक की टीम को धन्यवाद, जिसे मैंने वर्षों पहले लिखा था! यह कई यादें वापस लाता है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा।"

Web Title: Maadi Song by Narendra Modi PM Kicks Off Navratri With a Perfect Garba Song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे