Lootere Trailer: हंसल मेहता की 'लुटेरे' का ट्रेलर आउट, बेहद दिलचस्प है समुद्री लूट की कहानी

By अंजली चौहान | Published: March 6, 2024 03:07 PM2024-03-06T15:07:45+5:302024-03-06T15:09:42+5:30

Lootere Trailer: हॉटस्टार की आगामी सीरीज लुटेरे का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो कि रोमांच से भरा हुआ है।

Lootere Trailer out Hansal Mehta story of sea robbery is very interesting | Lootere Trailer: हंसल मेहता की 'लुटेरे' का ट्रेलर आउट, बेहद दिलचस्प है समुद्री लूट की कहानी

Lootere Trailer: हंसल मेहता की 'लुटेरे' का ट्रेलर आउट, बेहद दिलचस्प है समुद्री लूट की कहानी

Lootere Trailer: फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने अपनी आगामी सीरीज 'लुटेरे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। थ्रिलर, एक्शन से भरपूर लुटेरे की कहानी दर्शकों को बांधने का वादा करती है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज से पहले सीरीज के ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। रजत कपूर, अमृता खानविलकर, विवेक गोम्बर और अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत शो का ट्रेलर काफी जबरदस्त है। 

2 मिनट और 11 सेकंड का वीडियो दर्शकों को उस वक्त डरा देता है जब यूक्रेन से आने वाले एक जहाज पर समुद्री डाकू के हमले से होती है। जल्द ही समुद्री लुटेरों ने पूरे जहाज पर कब्जा कर लिया और चालक दल को बंधक बना लिया। जब चीजें खराब हो जाती हैं, तो एक बंदरगाह प्राधिकरण के अध्यक्ष का प्रवेश होता है, जिसके अपने गुप्त उद्देश्य होते हैं क्योंकि वह अपने बंदरगाह के रास्ते में आने वाले जहाज पर समुद्री डाकू के हमले से लाभ उठाना चाहता है। निश्चित तौर पर ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिये हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

जैसे ही ट्रेलर में कहानी गति पकड़ती है, समुद्री डाकुओं द्वारा चालक दल को प्रताड़ित करने और मारने की तस्वीरें स्क्रीन पर दिखाई देने लगती हैं। यह सब जुड़ता है और अंतिम चित्र में बहादुर नौसेना अधिकारियों को जहाज में घुसकर समुद्री लुटेरों को मार गिराते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर में जहाज के कप्तान के रूप में रजत कपूर और समुद्री डाकुओं की आपराधिक विरासत के साथ उनके संघर्ष का वर्णन किया गया है।

रोमांचक समुद्री डाकू सीरीज में रजत कपूर, आमिर अली, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और चंदन रॉय सान्याल सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली शामिल है। हंसल मेहता श्रोता के रूप में काम करते हैं, जबकि श्रृंखला जय मेहता द्वारा निर्देशित और शैलेश आर सिंह द्वारा बनाई गई है। लुटेरे 22 मार्च से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होने वाली है।

Web Title: Lootere Trailer out Hansal Mehta story of sea robbery is very interesting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे