LMOTY Awards 2018 Exclusive: राजनीति में आने को लेकर अक्षय कुमार ने क्या किया खुलासा, जानें यहां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 11, 2018 11:39 AM2018-04-11T11:39:25+5:302018-04-11T12:01:38+5:30

'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2018' पुरस्कार का वितरण मंगलवार (10 अप्रैल) को किया गया। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सितारों ने यहां शिकरत की।

lokmat maharashtrian year 2018 exclusive: What did Akshay Kumar reveal about coming to politics? | LMOTY Awards 2018 Exclusive: राजनीति में आने को लेकर अक्षय कुमार ने क्या किया खुलासा, जानें यहां

LMOTY Awards 2018 Exclusive: राजनीति में आने को लेकर अक्षय कुमार ने क्या किया खुलासा, जानें यहां

मुंबई, 11 अप्रैल: 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2018' पुरस्कार का वितरण मंगलवार (10 अप्रैल) को किया गया। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सितारों ने यहां शिकरत की। इस समारोह में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी पहुंचे थे।  अक्षय को सोशल इन्फ्लूअन्सर के अवार्ड से नवाजा गया।

अक्षय ने यहां कई सवालों के अपने ही अंदाज में जवाब भी दिए। लोकमत के ज्वाइंट एमडी एंड एडिटोरियल ऋषि दर्डा ने यहां अक्षय से सवाल किए हैं।अक्षय से जब पूछा गया कि महाराष्ट्र आपके लिए क्या है? इसके जवाब में उन्होंने बताया कि मैंने आजतक जो कमाया मेरे घर में जो किचन चलता है, मैं आज जहां तक पहुंचा हूं वो महाराष्ट्र के कारण ही पहुंचा है तो ऐसे में मेरे लिए महाराष्ट्र बहुत महत्व रखता है।

अपने करियर के उतार चढ़ाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने मार्शलआर्ट सीखा है तो उसका एक नियम है आप तो हार्ड वर्क करते रहना है। मुझे लगता है जीवन एक खेल की तरह है जिसमें उतार चढ़ाव आते रहते हैं। ऋषि जी के द्वारा जब उनसे पूछा गया कि आज यहां महाराष्ट्र के सीएम समेत कई नेता आए हुए हैं तो क्या आपको महाराष्ट्र सरकार को कोई सलाह देना चाहते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं सरकार को कोई सलाह नहीं दे सकता है, उन्होंने एमपी के एक गांव की कहानी को सभी के सामने शेयर की और इसी के आधार पर महाराष्ट्र सरकार को भी कोई कदम उठाना चाहिए। 

अक्षय से पूछा गया कि अगर आपको राज्यसभा कि टिकट दी गई तो क्या आप इसको स्वीकार करेंगे, इस पर अक्की ने कहा कि अगर मैं कभी राजनीति में आऊं तो पूरा टाइम देना चाहूंगा लेकिन अभी मेरे पास फिल्में हैं और मैं वो करना चाहता हूं, मैं ऐसी फिल्में बनाना चाहती हूं जहां से मैं बता सकूं देश की प्रॉब्लम का समाधान मिल सके। लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने ये बता दिया कि भविष्य में वह राजनीति में आ सकते हैं।

अक्षय ये जब पूछा कि उनको मराठी थाली में खाने में क्या पसंद है तो उन्होंने कहा कि मुझे घर का खाना पसंद है और पोहा , दूध चावल चीनी मुझे खासा पसंद है। 

Web Title: lokmat maharashtrian year 2018 exclusive: What did Akshay Kumar reveal about coming to politics?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे