पुलवामा आतंकी हमला: लता मंगेशकर का सराहनीय कदम, शहीदों के परिवारों को देंगी एक करोड़

By भाषा | Published: April 16, 2019 06:39 AM2019-04-16T06:39:21+5:302019-04-16T06:39:21+5:30

 जानी-मानी गायिका लता मंगेशकर ने सोमवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में हुए शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपये देने का संकल्प किया।

lata mangeshkar to donate rs 1 crore to the families of pulwama attack martyrs | पुलवामा आतंकी हमला: लता मंगेशकर का सराहनीय कदम, शहीदों के परिवारों को देंगी एक करोड़

पुलवामा आतंकी हमला: लता मंगेशकर का सराहनीय कदम, शहीदों के परिवारों को देंगी एक करोड़

 जानी-मानी गायिका लता मंगेशकर ने सोमवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में हुए शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपये देने का संकल्प किया। मास्टर दीनानाथ मंगेशकर के पौत्र आदिनाथ मंगेशकर ने खुलासा किया कि गायिका अपने निजी खाते से गैर सरकारी संगठन ‘भारत के वीर’ को यह धनराशि शहीदों के परिवारों के लिए देंगी।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में फरवरी में एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदे एक वाहन को एक बस से टकरा दिया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे। आदिनाथ मंगेशकर ने बताया कि लता मंगेशकर द्वारा दिये जाने वाले एक करोड़ रुपये के अलावा मंगेशकर परिवार और मित्र कश्मीर घाटी में अपनी जान गंवाने वाले बीएसएफ जवानों के परिवारों को अतिरिक्त 11 लाख रुपये देंगे।

उन्होंने यहां मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कारों की घोषणा के मौके पर यह जानकारी दी। इस मौके पर लता मंगेशकर की बहन उषा और भाई हृदयनाथ मंगेशकर भी मौजूद थे। 

Web Title: lata mangeshkar to donate rs 1 crore to the families of pulwama attack martyrs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे