Lal Salaam Twitter Review: रजनीकांत की 'लाल सलाम' का बजा डंका, फिल्म ने जीता फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: February 9, 2024 01:45 PM2024-02-09T13:45:18+5:302024-02-09T14:28:28+5:30

Lal Salaam Twitter Review: रजनीकांत की केमियों फिल्म लाल सलाम आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और फिल्म को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

Lal Salaam Twitter Review Rajinikanth's 'Lal Salaam' played well the film won the hearts of fans | Lal Salaam Twitter Review: रजनीकांत की 'लाल सलाम' का बजा डंका, फिल्म ने जीता फैन्स का दिल

Lal Salaam Twitter Review: रजनीकांत की 'लाल सलाम' का बजा डंका, फिल्म ने जीता फैन्स का दिल

Lal Salaam Twitter Review: सुपरस्टार थलाइवा यानि रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित फिल्म का शुक्रवार को रिलीज के बाद से डंका बजा हुआ है। फैन्स भारी संख्या में फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। इस बीच, फिल्म का ट्विटर रिव्यू भी सामने आया है। फैन्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म को हिट बताया है। कई यूजर्स ने ट्वीट कर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया को तो किसी ने इसे 5 स्टार दिए हैं। 

यहां देखें ट्वीट:

लाल सलाम के बारे में

लाल सलाम एक तमिल भाषा की फिल्म है, जो ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसमें विष्णु विशाल, विक्रांत और रजनीकांत मोइदीन भाई की विशेष भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण सुबास्करन ने लाइका प्रोडक्शंस बैनर के तहत किया है, जिसमें प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान का संगीत है।

Web Title: Lal Salaam Twitter Review Rajinikanth's 'Lal Salaam' played well the film won the hearts of fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे