लाइव न्यूज़ :

Lahore 1947: सनी देओल के साथ आमिर खान ने 'लाहौर 1947' के लिए तैयारियां की पूरी, जानें कब-कहां शुरू होगी शूटिंग

By अंजली चौहान | Published: February 09, 2024 11:41 AM

Lahore 1947: जल्द ही आमिर खान की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले सनी देओल ने खुलासा किया कि कैसे गदर 2 की सफलता पार्टी में पहली बार फिल्म पर चर्चा की गई थी।

Open in App

Lahore 1947: गदर-2 की सफलता के बाद से फैन्स अपने स्टार सनी देओल की अगली फिल्म का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं। बड़े पर्दे पर गदर 2 के साथ शानदार वापसी करने वाले सनी को फैन्स एक बार फिर फिल्मों में देखना चाहते हैं ऐसे में फैन्स का सपना पूरा करने के लिए सनी देओल फिर तैयार है। अपनी आगामी फिल्म लाहौर 1947 को लेकर इन दिनों सनी देओल काफी व्यस्त हैं। फैन्स को जल्द लाहौर 1947 में सनी देओल का एक्शन देखने को मिलेगा। खबर है कि फिल्म को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो गई है और जल्दी इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

सनी देओल इस तारीख को शूटिंग शुरू करेंगे

लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ आमिर खान है जो फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। राजकुमार संतोषी इसका निर्देशन कर रहे हैं। लाहौर 1947 निश्चित रूप से एक मेगा फिल्म होने जा रही है जिससे काफी ज्यादा उम्मीदे हैं। ऐसी अटकलें हैं कि दिल से अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल 12 फरवरी 2024 से मुंबई में लाहौर 1947 की शूटिंग शुरू करेंगे।

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग सबसे पहले मुंबई में शुरू होगी। फिल्म के लिए मलाड के मड आइलैंड में एक बड़ा शरणार्थी शिविर स्थापित किया गया है। राजकुमार संतोषी के पास फिल्म के लिए एक विशिष्ट दृष्टिकोण है और उन्होंने पहले से ही कुछ दृश्यों की योजना बनाई है जो फिल्म का प्रमुख आकर्षण होंगे। 

कैसे हुई लाहौर 1947 को लेकर चर्चा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल ने खुलासा किया कि लाहौर 1947 के बारे में पहली चर्चा गदर 2 की सफलता पार्टी में हुई थी। सनी ने कहा कि सक्सेस पार्टी में मौजूद आमिर ने उनसे संपर्क किया और फिल्म में अपनी रुचि बताई। सनी ने कहा कि जब आमिर ने पहली बार यह विचार साझा किया, तो उन्हें काफी दिलचस्पी हुई और उन्होंने कहा कि वह निश्चित रूप से फिल्म के बारे में और अधिक चर्चा करना चाहेंगे। सनी ने खुलासा किया कि कुछ दिनों के बाद उनकी मुलाकात आमिर से हुई और इस तरह लाहौर 1947 हुआ। लाहौर 1947 के अलावा सनी देओल लाहौर 1947 जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

टॅग्स :सनी देओलआमिर खानआगामी फिल्मफिल्महिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"