सिद्धार्थ की मौत के बाद कुशाल टंडन ने छोड़ा सोशल मीडिया, दिवंगत अभिनेता से मांगी माफी

By अनिल शर्मा | Published: September 4, 2021 01:23 PM2021-09-04T13:23:22+5:302021-09-04T13:33:52+5:30

एक इंटरव्यू में कुशाल टंडन ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से माफी भी मांगी है। सिद्धार्थ का अंतिम संस्का

Kushal Tandon quits social media after Siddharth's death apologizes to late actor | सिद्धार्थ की मौत के बाद कुशाल टंडन ने छोड़ा सोशल मीडिया, दिवंगत अभिनेता से मांगी माफी

सिद्धार्थ की मौत के बाद कुशाल टंडन ने छोड़ा सोशल मीडिया, दिवंगत अभिनेता से मांगी माफी

Highlightsसिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मृत्यु को लेकर हुए पोस्ट पर कुछ अन्य अभिनेताओं ने नाराजगी जाहिर की है पूजा बनर्जी और कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया को छोड़ने की घोषणा कीइसके साथ ही सुयश राय और राहुल वैद्य ने भी इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जाहिर की है

मुंबईः अभिनेता कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया छोड़ दिया है और शुक्रवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसका कारण बताया है। उन्होंने लिखा, "इस तथाकथित सोशल मीडिया से दूर..तब तक सामाजिक और अपने परिवार में इंसान बने रहें।

एक इंटरव्यू में कुशाल टंडन ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से माफी भी मांगी है। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया। अभिनेता का गुरुवार की सुबह 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

जूम टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  कुशाल ने कहा, “अपना सिर शर्म से झुकाओ। जो कुछ हो रहा है उससे नाराज हैं। यदि आप वास्तव में सम्मान देना चाहते हैं, तो इसे क्लिक करने का अवसर बनाने के बजाय, दिवंगत आत्मा के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करें! #Youknowwhoyouare #दुखद आई एम सॉरी सिड! रेस्ट इन पीस सुपरस्टार।"

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंची उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल पर 'असंवेदनशील' कवरेज को लेकर कई हस्तियों ने मीडिया की आलोचना की है। गौहर खान ने लिखा, सभी मीडिया हाउस...दुखद घटनाओं को...सनसनीखेज बनाते हैं। दिशा परमार ने लिखा, दुखी महिला के चेहरे पर कैमरा करना...सबसे असंवेदनशील चीज है। ज़रीन खान ने लिखा, "इंसान कब इतना बेदिल हो गया???

बिग बॉस 13 के विजेता की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कुशाल टंडन ने उनके साथ एक वीडियो साझा किया था। कुशाल ने लिखा था- “और हम क्या छोड़ गए? एक दूसरे के लिए प्यार, गर्मजोशी, जुनून, आचरण और गहरी करुणा। जब हम जीवित हैं तो उसका अनुसरण करना कठिन क्यों है? जीवन अप्रत्याशित है, अधिक प्यार करो, न्याय कम करो, प्यार करो और याद करो, जब वे तुम्हारे आस-पास हों, न कि जब वे चले गए हों।

कुशाल आगे लिखा था. जल्द ही चले गए मेरे भाई, दूसरी तरफ मिलते हैं, सुशांत को मेरा प्यार देते हैं, देखें आप दूसरी तरफ, स्वर्गदूतों की खुशी और अधिक शांति के बाद के जीवन के साथ चिल करें। ”

सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मृत्यु को लेकर हुए पोस्ट पर कुछ अन्य अभिनेताओं ने नाराजगी जाहिर की है। पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया को छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने लिखा था- किसी की मौत की बेवकूफ तस्वीरें और वीडियो और उनके करीबी लोगों को मीडिया से परेशान होने से बचने के लिए। इसके साथ ही सुयश राय और राहुल वैद्य ने भी इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

Web Title: Kushal Tandon quits social media after Siddharth's death apologizes to late actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे