Kaun Banega Crorepati Mohita Sharma This Season Second Crorepati knoe here updates | पिछले बीस साल से KBC में पहुंचने के लिए पति लगा रहा था एड़ी चोटी का जोर, अब पत्नी ने एक करोड़ जीत पूरा किया सपना
मोहिता शर्मा ने जीती एक करोड़ की राशि। (फाइल फोटो)

Highlightsमोहिता शर्मा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं। मोहिता ने 7 करोड़ के सवाल का जवाब न देते हुए खेल को क्विट किया। इससे पहले दिल्ली की नाजिया नसीम ने शो में 1 करोड़ रुपये जीते थे।

महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12 वें सीजन में आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने एक करोड़ रुपये की राशि जीत ली है। आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा इस सीजन ऐसा करने वाली दूसरी करोड़पति बनी है। हालांकि मोहिता ने 7 करोड़ के सवाल का जवाब न देते हुए खेल को क्विट किया। लेकिन वह इस रकम को जीतने के बाद भी बेहद खुश दिखाई दे रही थीं। 

मोहिता शर्मा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली में पूरी की हैं। मोहिता के पति आईएफएस अफसर रुशल गर्ग पिछले 20 सालों से इस शो में हिस्सा लेने का प्रयास कर रहे थे। जम्मू-कश्मीर कैडर से ताल्लुक रखने वाले रुशल गर्ग ने खूब मेहनत किया लेकिन वह इस शो में पहुंचने में सफल नहीं हो सके। हालांकि, पत्नी मोहिता ने यहां आकर उनका सपना जरूर पूरा किया। 

मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी है और फिलहाल जम्मू-कश्मीर के सांबा में बतौर असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस पोस्टेड हैं। उनके पास दो थाने की जिम्मेदारी हैइससे पहले दिल्ली की नाजिया नसीम ने शो में 1 करोड़ रुपये जीते थे। हालांकि वह 7 करोड़ रुपये के लिए पूछे गए सवाल पर गच्चा खा गईं और गेम क्विट करना पड़ा। 

Web Title: Kaun Banega Crorepati Mohita Sharma This Season Second Crorepati knoe here updates

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे