दीपिका-कैटरीना के बीच दोस्ती की शुरुआत, ये शख्स है इसका कारण

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 12, 2018 08:52 AM2018-12-12T08:52:35+5:302018-12-12T09:01:27+5:30

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती थी

katrina kaif and deepika padukone follow eachother on indtagram | दीपिका-कैटरीना के बीच दोस्ती की शुरुआत, ये शख्स है इसका कारण

दीपिका-कैटरीना के बीच दोस्ती की शुरुआत, ये शख्स है इसका कारण

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती थी. इसका सबसे बड़ा कारण था रणबीर कपूर. दीपिका से ब्रेकअप के बाद जब रणबीर ने कैटरीना को डेट करना शुरू किया तो दोनों अभिनेत्रियों के बीच के रिश्तों में खटास आ गई थी.

दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती थीं. यहां तक कि चैट शोज में दोनों एक-दूसरे पर कमेंट्स करती भी नजर आती थीं, लेकिन अब सब बदल गया है. दीपिका पादुकोण ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली है. कहा जा रहा था कि दीपिका अपने रिसेप्शन में कैटरीनाको नहीं बुलाएंगी, लेकिन कैटरीना न केवल रिसेप्शन में आई बल्कि उन्होंने खूब मजे भी किए.

उन्होंने रणवीर और दीपिका की तारीफ भी की थी. कैट बिन बुलाए नहीं आई थीं. उन्हें दीपिका के पति रणवीर सिंह ने पर्सनली इनवाइट किया था. इस रिसेप्शन में ही दीपिका और कैटरीना की दोस्ती की नींव पड़ गई.

दरअसल, दीपिका ने रिसेप्शन के बाद कैटरीना की फोटो लाइक की और उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया. कैटरीनाने भी इस बात पर दिल बड़ा किया और इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलोबैक करना शुरू किया. इतना ही नहीं कैटरीना ने रणवीर-दीपिका के इंस्टा अकाउंट पर कमेंट करके उन्हें बधाई भी दी.

Web Title: katrina kaif and deepika padukone follow eachother on indtagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे