जानिए शहजादा के लिए कार्तिक आर्यन ने क्यों वापस कर दी फीस, एक्टर ने खुद बताई वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: February 17, 2023 02:57 PM2023-02-17T14:57:14+5:302023-02-17T14:58:37+5:30

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा की फीस वापस करने की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Kartik Aaryan reveals why he returned his fees as actor for Shehzada | जानिए शहजादा के लिए कार्तिक आर्यन ने क्यों वापस कर दी फीस, एक्टर ने खुद बताई वजह

(फाइल फोटो)

Highlightsशहजादा में कृति सेनन और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। रोहित धवन द्वारा निर्देशित ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हुई।हालांकि, पहले इसे 10 फरवरी को रिलीज होना था।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म शहजादा के जरिए बतौर सह-निर्माता अपने करियर की शुरुआत की है। मगर वो फिल्म की फीस वापस करने की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। शहजादा में कृति सेनन और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। रोहित धवन द्वारा निर्देशित ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हुई। हालांकि, पहले इसे 10 फरवरी को रिलीज होना था।

मगर इसे पठान के सम्मान में स्थगित कर दिया गया था। शाहरुख खान की पठान पिछले महीने रिलीज हुई और तब से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपनी फीस में कटौती की है या शहजादा पर एक निर्माता के रूप में लाभ-शेयर के आधार पर काम कर रहे हैं, कार्तिक ने ईटाइम्स को बताया, "शुरू में मैं शहजादा के लिए एक निर्माता के रूप में शामिल नहीं था।"

अपनी बात को जारी रखते हुए कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू में कहा, "पहले तो मैंने अपनी फीस ले लिया था। और फिर एक संकट था। फिल्म संकट के दौर से गुजर रही थी और उन्हें कदम बढ़ाने के लिए किसी की जरूरत थी। इसलिए मैंने अपने प्रोड्यूसर से पूछा तो मैंने अपने पैसे दे दिए। इस तरह यह पूरी चीज, प्रोडक्शन और मेरा सह-निर्माता बनना (अस्तित्व में) आया। 

निर्माता होने की बात करते हुए कार्तिक ने शहजादा के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा था, "फिल्मों पर काम करते समय हमें समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सभी फिल्मों की अपनी समस्याएं होती हैं। मैं हमेशा अपनी फिल्मों में पूरी तरह से शामिल रहता हूं। यह हमेशा सब कुछ होने के बारे में है। इसका श्रेय मेरे निर्माताओं को जाता है जिन्होंने मुझे निर्माता का श्रेय दिया।"

Web Title: Kartik Aaryan reveals why he returned his fees as actor for Shehzada

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे