रिलीज होते ही लीक हो गई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 2, 2019 04:44 PM2019-03-02T16:44:50+5:302019-03-02T16:44:50+5:30

लुका छुपी फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने कहानी में लिव इन रिलेशन को दिखाया है। इस फिल्म में लीड रोल से हटकर अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक हैं।

Kartik Aaryan and Kriti Sanon’s Luka Chuppi gets LEAKED | रिलीज होते ही लीक हो गई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी'

रिलीज होते ही लीक हो गई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी'

तमिलरॉकर्स ने कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी भी लीक कर दी है। युवाओं की समस्या, शादी और रिलेशनशिप्स के साथ परिवार के तालमेल और लिविंग रिलेशनशिपर पर बनी इस फिल्म को डायरेक्ट लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। जिसने पहले ही दिन 8.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

तमिलरॉकर्स एक पब्लिक टोरेंट साइट है जहां नई फिल्मों के पायरेटेड वर्जन लीक हो जाते हैं। इसी का शिकार हुई है फिल्म  लूका छुपी। इससे पहले फिल्म गली बॉय, उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी और द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्में भी तमिल रॉकर्स पर लीक हो चुकी हैं। आपको बता दें भारत में पायरेसी कानूनी अपराध है। कोर्ट के वार्निंग के बावजूद भी पाइरेसी साइट्स पर बॉलिवूड मूविज को अपलोड किया जा रहा है।

तमिलरॉकर्स के कई मेम्बर दुनिया भर से पाइरेसी साइट्स पर बॉलिवुड हो या हॉलिवुड सभी मूविज को इस पर अपलोड करते हैं। खबरों की माने तो मेम्बर्स नई फिल्मों को कैमरे में कैप्चर करके प्रिंट को अपलोड कर देते है। जितना ज्यादा इस साइट से डाउनलोड बढ़ेगा उन्हें उतना ही प्रॉफिट होगा। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट होगी या नहीं।

फिल्म के रिव्यूज क्रिटिक्स के तरफ से तो काफी अच्छे आ रहे हैं। इस फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने कहानी में लिव इन रिलेशन को दिखाया है। इस फिल्म में लीड रोल से हटकर अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस दिनेश विजन ने किया है। विजन इससे पहले फिल्म स्त्री, गो गोवा गॉन ,लव आज कल, हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों को प्रोड्यूज कर चुके हैं।  
   

Web Title: Kartik Aaryan and Kriti Sanon’s Luka Chuppi gets LEAKED

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे