करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला हो सकती है गिरफ्तार, केस में आया बड़ा मोड़

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: June 6, 2019 07:53 AM2019-06-06T07:53:07+5:302019-06-06T07:53:07+5:30

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला एस्ट्रोलॉजर इस मामले में बुरी फंसती दिख रही है.

Karan Oberoi may be accused of raping a woman | करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला हो सकती है गिरफ्तार, केस में आया बड़ा मोड़

करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला हो सकती है गिरफ्तार, केस में आया बड़ा मोड़

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला एस्ट्रोलॉजर इस मामले में बुरी फंसती दिख रही है. उन पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार वकील ने कोर्ट को बताया था कि पिछली 25 मई को महिला ने खुद ही अपने ऊपर हमला करवाया था.

अब पुलिस का कहना है कि इस मामले की चार्जशीट में महिला का नाम भी शामिल किया जाएगा. उन्हें अरेस्ट भी किया जा सकता है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपने ऊपर हमले की साजिश करने के लिए महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 182 और 203 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

पुलिस इस मामले में 34 वर्षीय महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भी दे सकती है. इधर, संबंधित महिला ने अपने ही वकील के आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

बता दें कि करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर में मशहूर हुए थे. करण ने महेश भट्ट के टीवी शो स्वाभिमान से अपना करियर शुरू किया था . खबरों के अनुसार, करण का अफेयर मोना सिंह से भी रह चुका है .

Web Title: Karan Oberoi may be accused of raping a woman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे