'करण जौहर मेरे भाई जैसे', फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने दी सफाई

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 30, 2018 07:54 PM2018-05-30T19:54:30+5:302018-05-30T19:54:30+5:30

करण जौहर वैसे तो काफी बेबाक हैं लेकिन अपने समलैंगिक होने के बारे कुछ भी साफ़ साफ़ कहने से कतराते हैं।

karan-johar-manish-malhotra-gay-couple | 'करण जौहर मेरे भाई जैसे', फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने दी सफाई

'करण जौहर मेरे भाई जैसे', फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने दी सफाई

मुम्बई, 30 मई: जाने माने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने फ़िल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर से अपने संबंधों को लेकर सफ़ाई दी है और कहा है कि करण जौहर उनके भाई समान हैं। मीडिया में ऐसी खबरें काफी समय से चल रही थीं कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा गे (समलैंगिक) कपल हैं।

इन अफवाहों को और हवा करण जौहर के 46वें जन्मदिन पर मिली जब मनीष मल्होत्रा ने भी करण जौहर को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी। किसी यूजर ने लिख दिया आप दोनों क्यूट कपल हैं जिसे मनीष मल्होत्रा ने भी पसंद कर दिया।

इसके बाद करण जौहर ने भी उसी पोस्ट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा karanjoharManish!!! Love you so much!!!! To many decades of us ❤️❤️❤️❤️

तबसे बस यही खबर की करण जौहर ने आखिरकार खुले तौर पर अपने जीवन के बहुत ही अहम पहलू के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ बोला है चलने लगी। हालांकि नाही मनीष मल्होत्रा और करण जौहर ने अपने संबंधों के बारे मे कुछ ऐसा कहा कि लोग कयास लगाना शुरू कर दें।

वैसे मनीष मल्होत्रा करण जौहर दोनों ने ही शादी नहीं करी है। करण सरोगेसी के जरिए एक लड़की और एक लड़के के पिता हैं। अपनी आत्मकथा में करण ने काफी खुल के अपने बारे में बताया है लेकिन उन्होंने अपने गे (समलैंगिक) होने के बारे में साफ़ शब्दों में कुछ नहीं कहा।

English summary :
Rumourmill went working overtime after designer Manish Malhotra greeted producer-director Karan Johar on his birthday recently. One user on the social media called them cute looking couple and soon It was reported in a section of the media that two were in a gay relationship. Both Karan Johar and Manish Malhotra are single.


Web Title: karan-johar-manish-malhotra-gay-couple

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे