karan johar liger movie poster vijay devrakonda ananya panday hindi debut starring | करण जौहर ने किया ऐलान, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ बनाएंगे एक्शन फिल्म ‘लाइगर’
फिल्म निर्माता ने पहला पोस्टर सोमवार को जारी किया। (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsफिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।निर्माण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ और अपूर्व मेहता ने मिलकर किया है।देवरकोंडा को एक मुक्केबाज के रूप में देखा जा सकता है, जो अपने प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए तैयार है।

फिल्मकार करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित विजय देवरकोंडा अगली बार एक्शन-ड्रामा लाइगर में दिखाई देंगे। फिल्म निर्माता ने पहला पोस्टर सोमवार को जारी किया।

फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध ने किया है। वहीं इसका निर्माण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ और अपूर्व मेहता ने मिलकर किया है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

आगामी फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें सोमवार (18 जनवरी) को महिला प्रधान के रूप में अनन्या पांडे ने भी अभिनय किया। देवरकोंडा को एक मुक्केबाज के रूप में देखा जा सकता है, जो अपने प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए तैयार है।

पृष्ठभूमि में एक बाघ और शेर की छवियां होती हैं, जो अभिनेता के चरित्र की शक्ति और ताकत के संदर्भ में होती है। लिगर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो हिंदी और सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में बनाई जानी है। टेम्पर, आईस्मार्ट शंकर, पोकिरी के लिए जाना जाने वाला पुरी जगन्नाध, लिगर को पतवार देगा।

Web Title: karan johar liger movie poster vijay devrakonda ananya panday hindi debut starring

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे