लाइव न्यूज़ :

कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना की लगाई क्लास, बोलीं- "नेपो किड्स चांदी की चम्मच के साथ हुए पैदा...", जानें वजह?

By अंजली चौहान | Published: February 22, 2024 11:47 AM

Kangana Ranaut Slams Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में समानता के बारे में बात की थी और पुरुषों की तुलना पॉलिथीन बैग से की थी लेकिन कंगना रनौत को यह पसंद नहीं आया।

Open in App

Kangana Ranaut Slams Twinkle Khanna:कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए पूरे बॉलीवुड में जानी जाती हैं। क्वीन कंगना सच कहने में कभी भी संकोच नहीं करती हैं ऐसे में इस बार कंगना की तीखी बातों का शिकार और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हुई हैं। ट्विंकल खन्ना की एक टिप्पणी कंगना को पसंद नहीं आई जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी और सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई। 

हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्विंकल खन्ना 'पति' के बारे में कुछ कह रही है और तभी वह पतियों की तुलना 'पॉलिथीन' और 'हैंडबैग' से की है और ऐसा लगता है कि इससे अभिनेत्री भड़क उठी है। 

क्या बोलीं कंगना?

कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना पर जमकर निशाना साधा और कहा, “ये विशेषाधिकार प्राप्त लोग क्या हैं जो अपने आदमियों को पॉलिथीन बैग कहते हैं, क्या वे कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं? चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए नेपो बच्चों को सोने की थाली में फिल्मी करियर दिया गया। फिल्मों में तो ये इंसाफ नहीं पाए हैं पर हां इतना जरूर है कि ये मदरहुड को खुशी से जीना बता रहे हैं जो कि मुझे लगता है कि उसमें भी कुछ अच्छे नहीं है मुझे समझ नहीं आता कि ये क्या बनना चाहते हैं? सब्जी? क्या ये नारीवाद है?"

ट्विंकल खन्ना ने पुरुषों की तुलना हैंडबैग से की

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने दिसंबर में महिलाओं को सशक्त बनाने और समानता के बारे में बोलने के लिए बिकॉज शी कैन कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं यह बात बार-बार कहती रहती हूं, मुझे लगता है कि हमें पुरुषों की जरूरत है। यह लगभग एक हैंडबैग की तरह है; आप प्लास्टिक बैग में चीजें ले जा सकते हैं प्लास्टिक बैग रखना अच्छा है। ऐसा कहने के बाद, मुझे लगता है कि यह एक समान साझेदारी है। लेकिन वास्तविक समानता क्या है?”

ट्विंकल खन्ना आगे बताती हैं कि कैसे कामकाजी महिला होने के बावजूद बच्चों की देखभाल और घर के 90% काम अभी भी हमारी जिम्मेदारी हैं। हम प्रोग्रेस कर रहे हैं लेकिन क्या हम पुरुषों के बराबर हैं? नहीं हैं। उन्होंने कहा कि महिलाएं अभी भी 100 साल की पितृसत्ता से पीड़ित हैं लेकिन आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका हमारे बच्चों को समानता सिखाना है और हम वहां तक पहुंचेंगे। 

हालांकि, कंगना रनौत के बयान पर ट्विंकल खन्ना ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस का बयान तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स अपने-अपने हिसाब से रिएक्ट कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार तेजस फिल्म में देखा गया था। अगली बार जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा इमरजेंसी में दिखाई देंगी। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

टॅग्स :कंगना रनौतट्विंकल खन्नाअक्षय कुमारबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...