कंगना ने शाहरुख पर साधा निशाना, बिना नाम लिए कहा सिर्फ कह रही हूं..

By वैशाली कुमारी | Published: October 11, 2021 03:43 PM2021-10-11T15:43:03+5:302021-10-11T15:46:43+5:30

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि हॉलीवुड के एक्टर जैकी चैन ने साल 2014 में अपने बेटे जेसी के ड्रग्स केस में पकड़े जाने के बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी।

Kangana Ranaut said on aryan khan drugs case | कंगना ने शाहरुख पर साधा निशाना, बिना नाम लिए कहा सिर्फ कह रही हूं..

कंगना रनौत

Highlights शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पक्ष में कई सेलिब्रिटीज सामने आए हैंकंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने ड्रग्स केस में बिना शाहरुख खान का नाम लिए उन पर निशाना साधा है। कंगना ने एक ऐसी पोस्ट को शेयर किया है जिसे शाहरुख खान और आर्यन खान से जोड़ करके देखा जा रहा है। दरअसल कंगना रनौत ने हॉलीवुड के एक्टर जैकी चैन की फोटो शेयर की है। 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि हॉलीवुड के एक्टर जैकी चैन ने साल 2014 में अपने बेटे जेसी के ड्रग्स केस में पकड़े जाने के बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी। आपको बता दें कि जैकी के बेटे को पुलिस ने 100 ग्राम मारिजुआना के साथ बीजिंग में उसके अपार्टमेंट में गिरफ्तार किया गया था। इसी के बाद एक्टर जैकी चैन ने सोशल मीडिया साइट पर एक पोस्ट में लिखा कि एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं और दुखी हूं उनकी मां का दिल टूट गया है मैं जैसी के साथ सार्वजनिक तौर पर लोगों से माफी मांगता हूं। वही कंगना ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि "मैं सिर्फ कह रही हूं।" 

वहीं इससे पहले कंगना ने कहा था आर्यन की गलतियां उन्हें समझदार बनने में सहायता करेंगे इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपनी गलतियों के लिए सजा ना काटे इसके बाद उन्होंने कहा कि "अब सभी माफिया पप्पू साथ आकर आर्यन का बचाव करेंगे हम सभी गलतियां करते हैं लेकिन उससे हमें सीख मिलनी चाहिए मुझे लगता है कि जब किसी ने गलत किया है तो उसे गलत कहना चाहिए ना कि उसका बचाव करना चाहिए।" 

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पक्ष में कई सेलिब्रिटीज सामने आए हैं। इसमें ऋतिक रोशन, मीका सिंह, रवीना टंडन और सुजैन खान जैसे कलाकार भी शामिल है।

Web Title: Kangana Ranaut said on aryan khan drugs case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे