दुखद: कंगना रनौत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, दादाजी के निधन पर एक्ट्रेस ने कहा- जब मैं घर पहुंची उससे पहले वह....

By अमित कुमार | Published: December 15, 2020 01:35 PM2020-12-15T13:35:09+5:302020-12-15T13:37:07+5:30

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के दादा जी का निधन हो गया है। दादा की मौत पर कंगना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

Kangana Ranaut Grandfather Passes Away at 90 Due to Age-Related Ailments Actor Pens Emotional Note | दुखद: कंगना रनौत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, दादाजी के निधन पर एक्ट्रेस ने कहा- जब मैं घर पहुंची उससे पहले वह....

नहीं रहे कंगना रनौत के दादा जी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकंगना अपने दादा के बेहद करीब थीं। आखिरी समय में दादा को नहीं देख पाने का दुख कंगना को सता रहा है।कंगना के इस पोस्ट पर फैंस भी उनके दादाजी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।इन दिनों कंगना किसान आंदोलन पर किए गए टिप्पणी के कारण चर्चा में है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों किसान आंदोलन पर किए गए अपनी बायनबाजी के कारण चर्चा में है। हालांकि, एक्ट्रेस इसके अलावा भी किसी न किसी वजह से चर्चा का केंद्र बनी रहती है। कंगना के परिवार में सबसे करीबी मेंबर उनके दादा जी के निधन की खबर आ रही है।  कंगना ने दादाजी का 90 साल की उम्र में निधन की बात सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अपने दादाजी की तस्वीर शेयर कर कंगना ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा-आज शाम मैं अपने माता-पिता के घर गई थी क्योंकि मेरे दादाजी श्री ब्रह्म चंद रनौत की तबीयत कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रही थी। जब मैं घर पहुंची उससे पहले वह यह दुनिया छोड़कर जा चुके थे। वह 90 साल के थे और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा था, हम सभी उन्हें डैडी कहते थे। ओम शांति…”

सोशल मीडिया पर कंगना के इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस कंगना के दादाजी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आखिरी वक्त में अपने दादा के साथ नहीं होने पर कंगना ने दुख जाहिर किया है। अपनी बेबाक बयानों के कारण कंगना को अक्सर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। इन दिनों किसान आंदोलन पर कंगना द्वारा किया गया एक टिप्पणी ने उन्हें बुरा फंसा दिया है। 

Web Title: Kangana Ranaut Grandfather Passes Away at 90 Due to Age-Related Ailments Actor Pens Emotional Note

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे