कंगना रनौत ने फैंस से की अपील, नए साल पर रिजॉल्यूशन के बजाय लें 'पंगा'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 1, 2020 08:29 AM2020-01-01T08:29:31+5:302020-01-01T08:33:46+5:30

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 2020 के पहले महीने यानी जनवरी में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जब से आया है, तब से लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Kangana Ranaut appeals to fans, take 'panga' instead of resolution on new year | कंगना रनौत ने फैंस से की अपील, नए साल पर रिजॉल्यूशन के बजाय लें 'पंगा'

कंगना रनौत ने फैंस से की अपील, नए साल पर रिजॉल्यूशन के बजाय लें 'पंगा'

Highlightsकंगना रनौत साल के पहले ही महीने में बॉक्स ऑफिस पर 'पंगा' के साथ उतर रही हैं.यह फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी.

कंगना रनौत साल के पहले ही महीने में बॉक्स ऑफिस पर 'पंगा' के साथ उतर रही हैं. उनकी यह फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कंगना भी इसका जम कर प्रमोशन कर रही हैं. कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को एक वीडियो शेयर हुआ है. इसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि इस साल प्रण (रिजोल्यूशन) लेने की बजाय 'पंगा' लो.

नया साल आते ही वक्त आ जाता है नए प्रण लेने का लेकिन कितने प्रण हम पूरा कर पाते हैं. जब तक खुद से लड़ेंगे नहीं, 'पंगा' नहीं लेंगे कुछ नहीं होने वाला. तो इस साल प्रण नहीं 'पंगा' लो.'' अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पंगा' में कंगना एक कबड्डी खिलाड़ी के किरदार में नजर आएंगी. उनके अलावा इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल, नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं.

Web Title: Kangana Ranaut appeals to fans, take 'panga' instead of resolution on new year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे