एक्टर ने टीचर्स डे पर किया ट्वीट, कहा- मेरा कोई टीचर नहीं है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 5, 2019 04:01 PM2019-09-05T16:01:06+5:302019-09-05T16:01:06+5:30

टीचर्स डे ( को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अपने शिक्षकों से ज्यादा जानता हूं।

Kamal R Khan tweeted on Teacher's Day | एक्टर ने टीचर्स डे पर किया ट्वीट, कहा- मेरा कोई टीचर नहीं है...

एक्टर ने टीचर्स डे पर किया ट्वीट, कहा- मेरा कोई टीचर नहीं है...

Highlightsनिर्माता और एक्टर कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं।हाल ही में टीचर्स डे को लेकर कमाल ने ट्वीट किया है।

निर्माता और एक्टर कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। इस बार शिक्षक दिवस पर कमाल ने एक ट्वीट किया है।

हाल ही में टीचर्स डे को लेकर कमाल ने ट्वीट किया है। कमाल का मानना है कि वह मैं अपने शिक्षकों से ज्यादा जानता हूं।इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने शिक्षकों को पसंद नहीं करते हैं। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि मैं अपने शिक्षकों से ज्यादा सफल हूं, यह चीज इस बात को साबित करती है कि मैं अपने अध्यापकों से ज्यादा जानकारी है...

इसके बाद कमाल ने एक और ट्वीट किया और लिखा है कि कोई भी मेरा टीचर नहीं है, जिंदगी ही मेरी शिक्षक है। और यह जिंदगी हर रोज मुझे कुछ न कुछ नया जरूर सिखाती है।

कश्मीरियों की दी सहाल

कमाल ने कश्मीरियों को सहाल दी है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद।

Web Title: Kamal R Khan tweeted on Teacher's Day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे