दक्षिण मुंबई में जूही चावला ने दुर्गंध को लेकर व्यक्त की चिंता, कहा- ऐसा लगता है जैसे हम सीवर में रह रहे हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: October 29, 2022 03:26 PM2022-10-29T15:26:34+5:302022-10-29T15:27:28+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने दक्षिण मुंबई में हवा में बदबू की शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि ऐसे लग रहा है इलाके के लोग सीवर में रह रहे हैं।

Juhi Chawla notices new stench in South Mumbai says it's like we’re living in sewer | दक्षिण मुंबई में जूही चावला ने दुर्गंध को लेकर व्यक्त की चिंता, कहा- ऐसा लगता है जैसे हम सीवर में रह रहे हैं

दक्षिण मुंबई में जूही चावला ने दुर्गंध को लेकर व्यक्त की चिंता, कहा- ऐसा लगता है जैसे हम सीवर में रह रहे हैं

Highlightsजूही चावला ने कुछ दिनों से इस क्षेत्र में दुर्गंध पर चिंता व्यक्त की है।जूही की बात पर कई लोगों ने ट्विटर पर सहमति जताई।जूही चावला एक नेचर लवर हैं और परिवार और दोस्तों का जन्मदिन मनाने के लिए पौधे लगाती हैं।

मुंबई: जूही चावला ने कुछ दिनों से इस क्षेत्र में दुर्गंध पर चिंता व्यक्त की है। जूही ने शनिवार को ट्विटर पर अपने आसपास के लोगों से पूछा कि क्या वे भी हवा में बदबू को सूंघ सकते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि यह सीवर में रहने जैसा है। जूही ने लिखा, "क्या किसी ने सूंघा कि मुंबई की हवा में बदबू है? पहले खादी (वर्ली और बांद्रा, मीठी नदी के पास लगभग स्थिर प्रदूषित जल निकायों) को पार करते समय कोई इसे सूंघ सकता था, अब यह पूरे दक्षिण मुंबई में है और एक अजीब रासायनिक प्रदूषित हवा है।"

जूही की बात पर कई लोगों ने ट्विटर पर सहमति जताई। बता दें कि जूही चावला एक नेचर लवर हैं और परिवार और दोस्तों का जन्मदिन मनाने के लिए पौधे लगाती हैं। जून में उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायालय में 5G तकनीक के खिलाफ एक याचिका दायर की थी, जिसमें अधिकारियों से यह प्रमाणित करने की मांग की गई कि यह सुरक्षित है। उन्होंने एक वीडियो में कहा था, "हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि यह बच्चों के लिए, गर्भवती महिलाओं के लिए, अजन्मे बच्चों के लिए, वृद्ध लोगों के लिए, वनस्पतियों, जीवों के लिए सुरक्षित है हम बस यही पूछ रहे हैं।"

जूही चावला ने हाल ही में वेब शो श हश के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। इसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और शाहाना गोस्वामी भी हैं। वह पहले शर्माजी नमकीन में नजर आई थीं जिसमें मुख्य अभिनेता के रूप में ऋषि कपूर थे। परेश रावल ने ऋषि की मृत्यु के बाद फिल्म को पूरा किया। यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है। उनके दो बच्चे हैं। उनकी बेटी जाह्नवी ने आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी थे।

Web Title: Juhi Chawla notices new stench in South Mumbai says it's like we’re living in sewer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे