'दिल दे बैठा' के नए म्यूजिकल ट्रीट के लिए अफरोज अली को 'जोश' ने किया टीम में शामिल, फैन्स का मिला जबरदस्त सपोर्ट

By अंजली चौहान | Published: May 30, 2023 10:32 AM2023-05-30T10:32:27+5:302023-05-30T10:32:43+5:30

अफरोज अली एक स्वतंत्र कलाकार, 2012 से गाने लिख रहे हैं और इन्हें फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट भी मिला है।

Josh ropes in Afroz Ali for new musical treat of Dil De Baitha fans get overwhelming support | 'दिल दे बैठा' के नए म्यूजिकल ट्रीट के लिए अफरोज अली को 'जोश' ने किया टीम में शामिल, फैन्स का मिला जबरदस्त सपोर्ट

photo credit: youtube

हैदराबाद के मशहूर संगीत कलाकार अफरोज अली को जोश ने अपने साथ शामिल करके फैन्स का उत्साह बढ़ा दिया है। एक भारतीय-विकसित लघु वीडियो ऐप जोश ने महज कुछ ही समय में अपने लिए दर्शकों की काफी लोकप्रियता खींची हैं।

व्यापक लोकप्रियता के माध्यम से अपनी सर्वोच्चता का प्रदर्शन करते हुए सफलतापूर्वक खुद को एक मार्केट लीडर के रूप में स्थापित किया है। सामग्री निर्माता और दर्शक दोनों, जिसमें अधिकांश उपयोगकर्ता शामिल हैं, ऐप की सुविधाओं के साथ संतुष्टि और प्रसन्नता व्यक्त करते हैं। 

जोश ने हाल ही में संगीत कलाकार अफरोज अली के साथ मिलकर एक संगीत 'दिल दे बैठा' को लॉव्च किया है। इसने न केवल ऐप के उपयोगकर्ताओं से बल्कि इसके मंच से परे दर्शकों से भी अपार प्रशंसा प्राप्त की।

सहयोग के एक भाग के रूप में, इसके प्रचार के लिए एक सप्ताह के लिए ऐप पर एक हिंडोला अभियान चलाया गया। अभियान का नेतृत्व 20 शीर्ष हिंदी प्रभावितों ने किया, जिन्होंने जोश के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी वीडियो पोस्ट किए।

गौरतलब है कि अफरोज अली एक स्वतंत्र कलाकार, 2012 से गाने लिख रहे हैं, जब वह सिर्फ 13 साल के थे और कक्षा 8 में पढ़ रहे थे।

अली ने अपना पहला गाना अपनी मां को समर्पित किया - 'तू कुदरत का तूफान है मां' उनके दोस्तों ने उन्हें प्रोत्साहित किया और 2016 में (17 वर्ष की उम्र में) उनके पहले YouTube गीत, हैदराबादी आधिकारिक रैप गीत के साथ आर्थिक रूप से उनकी मदद की और उन्हें जबरदस्त व्यूज मिले। 

Web Title: Josh ropes in Afroz Ali for new musical treat of Dil De Baitha fans get overwhelming support

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे