रेसलर जॉन सीना ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की ऐसी फोटो कि खुद एक्ट्रेस नहीं पहचान पाईं, देखें फोटो

By मेघना वर्मा | Published: July 13, 2019 04:08 PM2019-07-13T16:08:01+5:302019-07-13T16:08:01+5:30

कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे वियान का एक इंटव्यू वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनसे जॉन सीना के बारे में बाते पूछी जा रही थी।

john cena share funny pic of shilpa shetty kundra | रेसलर जॉन सीना ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की ऐसी फोटो कि खुद एक्ट्रेस नहीं पहचान पाईं, देखें फोटो

रेसलर जॉन सीना ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की ऐसी फोटो कि खुद एक्ट्रेस नहीं पहचान पाईं, देखें फोटो

शिल्पा शेट्टी अपने एक्टिंग के साथ अपनी अदाओं के लिए जाने जाती हैं। वहीं रिसेंटली शिल्पा के बेटे वियान ने सोलो इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो रेसलर जॉन सीना के बड़े फैन हैं। इस वीडियो को शिल्पा ने पोस्ट भी किया था। वहीं हाल ही में जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की एक फनी फोटो शेयर की है। 

इस फोटो में रेसलर के चेहरे पर जॉन सीना की फोटो लगी हुई है। ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को शिल्पा ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शिल्पा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'ये हिलेरियस है... I certainly “Didn’t SEE” this coming, @johncena' 

यूजर इस फोटो पर बार-बार कमेंट करके ये ही पूछ रहे है कि आपका अकाउंट हैक हो गया है क्या? कितने ही यूजर्स को ये फोटो काफी पसंद आयी है। उन्होंने ना सिर्फ फोटो शेयर की है बल्कि जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे वियान का एक इंटव्यू वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनसे जॉन सीना के बारे में बाते पूछी जा रही थी। वियान ने वीडियो में बताया भी की वो जॉन सीना के बहुत बड़े फैन है। इस वीडियो को शेयर करने शिल्पा ने लिखा कि वो खुद वियान पर बहुत गर्व महसूस कर रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही शिल्पा बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कई फिल्ममेकर्स से बातें चल रही हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो 11 साल बाद शिल्पा बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। 

Web Title: john cena share funny pic of shilpa shetty kundra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे