Jayalalithaa biopic Thalaivi: कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का दमदार टीजर हुआ रिलीज, जयललिता का दिखा दमदार रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2019 04:01 PM2019-11-23T16:01:23+5:302019-11-23T16:27:37+5:30

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की अगली फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक और टीजर जारी कर दिया गया हैंl यह फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता के जीवन पर बन रही हैl

jayalalitha biopic thalaivi first look and teaser is released kangana ranaut | Jayalalithaa biopic Thalaivi: कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का दमदार टीजर हुआ रिलीज, जयललिता का दिखा दमदार रोल

Jayalalithaa biopic Thalaivi: कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का दमदार टीजर हुआ रिलीज, जयललिता का दिखा दमदार रोल

Highlightsकंगना रनौत की आगामी फिल्म थलाइवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में कंगना का जयललिता के रूप में दमदार रूप दिखा है।

कंगना रनौत की आगामी फिल्म थलाइवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में कंगना का जयललिता के रूप में दमदार रूप दिखा है। फिल्म का आज ही पहला लुक रिलीज किया गया था। जिसमें वह तमिलनाडु की सीएम जयललिता के रूप में नजर आ रही थीं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया गया था।

फिल्म 26 जून 2020 को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को विजय बना रहे हैं। कंगना फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म का टीजर काफी दमदार है। जो आते ही फैंस के बीच छा गया है।

कैसा है टीजर 

टीजर की शुरुआत होती है कंगना के डांस से। कंगना डांस करती हुई नजर आती है, साथ साफ होता है कि वह किसी शूटिंग के लिए डांस कर रही हैं। इसके बाद वह एक स्टेज पर जनता के बीच नजर आती हैं। इस दौरान वह विक्ट्री का निशान दिखाती नजर आती हैं।

इतना साफ है कि टीजर में जयललिता के फिल्मी सफर से राजनीतिक सफर तक को दिखाया है। सभी को पता है राजनीति में आने से पहले जयललिता साउथ की एक सुपरस्टार थीं। फिल्म में जयललिता पूरे जीवन को दिखाया जाएगा।

अब टीजर के आने के बाद फैंस को फिल्म के शानदार ट्रेलर का इंतजार है। कंगना का जयलिलता लुक उनकी मेहनत को दर्शाता है। थलाइवी में कंगना के लुक के साथ काफी मेहनत की गई है।कुछ सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि कंगना रनौत एक एक्चुअल एक्टर की परिभाषा को दर्शाती हैं।

English summary :
Kangana Ranaut's upcoming film Thalaivi Teaser has been released. In the teaser, Kangana has a strong look as Jayalalithaa. The film's first look was released today.


Web Title: jayalalitha biopic thalaivi first look and teaser is released kangana ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे