ऋषि कपूर को आई घर की याद, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 17, 2019 02:05 PM2019-07-17T14:05:42+5:302019-07-17T14:05:57+5:30

मुंबई मिरर के रीसेंट इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा,अब में पूरी तरह ठीक हो गया हुं और अब कैंसर भी खत्म होने की कगार पर है। 

its been 9 month and 16 days , i really miss my home said rishi kapoor | ऋषि कपूर को आई घर की याद, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

ऋषि कपूर को आई घर की याद, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

Highlights ऋषि कपूर को कैंसर का ट्रीटमेंट कराते हुऐ 9 महीने और 16 दिन गए हैं। ऋषि कपूर ने कहा,अब में पूरी तरह ठीक हो गया हुं और अब कैंसर भी खत्म होने की कगार पर है। ऋषि कपूर की आगामी फिल्म' झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं।

बॉलीवु़ड के अभिनेता ऋषि कपूर अपना कैंसर का ट्रीटमेंट न्यूयॉक शहर में करवा रहे हैं।  ऋषि कपूर को कैंसर का ट्रीटमेंट करवाते हुऐ 9 महीने और 16 दिन गए हैं। उन्होंने  खु़द हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उनके ट्रीटमेंट में समय लगने पर आपत्ती जताई है । साथ में फैंस के लिए खुशखबरी भी दी हैं । 

मुंबई मिरर के रीसेंट इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा,अब मैं पूरी तरह ठीक हो गया हूं और अब कैंसर भी खत्म होने की कगार पर है। साथ में यह भी बताया कि प्रॉब्लम ट्रीटमेंट में नही है पर उसमे लगने वाला समय है। पहली और दूसरी ट्रीटमेंट के बीच 6 महीनों का फासला होता है उस दौरान आप सिर्फ खा सकते हो,शॉपिंग कर सकते हो, फिल्में देख सकते हो और एक सामान्य ज़िन्दगी जी सकते हैं । जो कि मैं अपने घर पर करना चाहूंगा ना कि यहां न्यूयॉक में।


 ऋषि कपूर ने दूसरी तरफ बताया कि 'उन्हें 9 महीने और 16 दिन हो गए है,जब से यहां आया हूं  तभी से एक-एक दिन गिन रहा हूं और कहा की मुझे अपने घर की याद आ रही है । 

बता दे की बॉलीवु़ड के कई सिलेब्स स्टार ऋषि कपूर से मिलने न्यूय़़ॉक पहुचे थें। साथ में फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी । हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा साहानी ने इंस्टाग्राम पर परिवार की फोटो शेयर की है जिसमें ऋषि कपूर, नीतू कपूर और ग्रैंड डॉटर के साथ न्यूयॉक के सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं।  ऋषि कपूर की आगामी फिल्म' झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में अभिनेता ऋषि कपूर के साथ जिम्मी शेरगिल और ओमकार कपूर आंएगे । 


 

Web Title: its been 9 month and 16 days , i really miss my home said rishi kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे