कैंसर की जंग जीत कर लौटे इरफान खान ने कहा- आ रहा हूं इंटरटेन करने, देखें 'अग्रेंजी मीडियम' का पहला लुक

By मेघना वर्मा | Published: April 8, 2019 12:28 PM2019-04-08T12:28:09+5:302019-04-08T12:28:09+5:30

कुछ समय पहले शूटिंग के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें इरफान खान के साथ टीम के और भी मेंम्बर्स दिखाई दे रहे हैं।

Irrfan Khans movie angrezi medium first look out actor tweet his photo | कैंसर की जंग जीत कर लौटे इरफान खान ने कहा- आ रहा हूं इंटरटेन करने, देखें 'अग्रेंजी मीडियम' का पहला लुक

कैंसर की जंग जीत कर लौटे इरफान खान ने कहा- आ रहा हूं इंटरटेन करने, देखें 'अग्रेंजी मीडियम' का पहला लुक

अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले इरफान खान कैंसर की जंग जीतकर अब वापिस फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। कुछ ही दिनों पहले विदेश से ट्रीटमेंट लेकर लौटे इरफान की कुछ तस्वीरें फिछले दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। वहीं इरफन ने अपनी सुपर हिट फिल्म अग्रेंजी मीडियम की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

वहीं एक्टर ने ट्वीट करके अपने फैंस को दिल छू जाने वाला मैसेज दिया है। इरफान ने ट्वीट करके कहा- 'जीएमबी 1990 से जीएमबी की दूसरी कहानी सुनना फन होगा, मिस्टर चंपक जी के साथ जल्द ही आ रहा हूं फिर इंटरटेन करने सबको।' इरफान के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। लोग बहुत दिनों से अपने चहेते कलाकार को स्क्रीन पर देखना चाह रहे थे। अब जल्द ही वो फिल्म में दिखाई देंगे। 



 

अंग्रेजी मीडियम के इस पहले लुक में इरफान मिठाई की दुकान के बाहर पीले रंग की शर्ट और पर्पल रंग की पैंट पहनकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले शूटिंग के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें इरफान खान के साथ टीम के और भी मेंम्बर्स दिखाई दे रहे हैं। इसके पहले अग्रेंजी मीडियम के क्लैपबोर्ड की फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। इरफान के साथ इस फोटो में सिनेमेट्रोग्राफर अनिल मेहता, को स्टार दीपक डोबरियाल और फिल्म के प्रड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर होमी दिखाई दे रहे हैं। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदन दिखाई देंगी। जो फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस हाल ही में मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म में दिखाई दी थीं। वहीं इसके पहले सान्या मल्हौत्रा की फिल्म पटाखा में भी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। खबर की मानें तो फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान दिखाई देंगी। 

इरफान खान ने बीते साल 16 मार्च को अपनी बीमारी की जानकारी ट्व‍िटर पर साझा की थी। अब करीब 9 से 10 महीने तक चले इलाज के बाद इरफान खान ठीक हुए हैं। अब फ‍िर उन्‍होंने ट्व‍िटर के माध्‍यम से फैंस को शुक्र‍िया कहा है। उन्‍होंने उस सबको धन्‍यवाद किया है जो मुश्‍किल वक्‍त में उनके साथ किसी न किसी रूप में रहे। 

Web Title: Irrfan Khans movie angrezi medium first look out actor tweet his photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे