इरफान खान करेंगे अपना प्रायश्चित, 12 घंटे दिहाड़ी मजदूरों के लिए रहेंगे व्रत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 10, 2020 09:56 AM2020-04-10T09:56:26+5:302020-04-10T10:00:17+5:30

इरफान खान भले ही इन दिनों न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद वह दिहाड़ी मजदूरों के लिए प्रायश्चित करेंगे।

irrfan khan to take 12 hour fast for migrant workers | इरफान खान करेंगे अपना प्रायश्चित, 12 घंटे दिहाड़ी मजदूरों के लिए रहेंगे व्रत

फाइल फोटो

Highlightsइरफान मजदूरों के लिए 12 घंटे तक व्रत रखेंगे।बीमारी के बावजूद इरफान दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए हैं।

इरफान खान काफी समय बाद होमी आदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। इरफान को इस फिल्म में देखने को फैंस बेताब थे। इन दिनों इरफान देश से दूर लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में इरफान मजदूरों के लिए अपने ही अंदाज में आगे हैं। दिहाड़ी मजदूरों के लिए इरफान 10 अप्रैल को व्रत रखेंगे।

इरफान ने व्रत रखने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। इरफान आज यानि 10 अप्रैल को सुबह 6 बजे से शाम के 6 बजे तक मजदूरों के लिए व्रत रखेंगे वह इस दौरान कुछ भी खाएंगे पिएंगे नहीं।ये व्रत उन दिहाड़ी मजदूरों के लिए होगा, जो इस लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। 

इरफान ने हाल ही में ट्वीट करके अहम जानकारी दी है। इरफान ने लिखा है कि हमने माइग्रेंट मजदूरों के साथ जो किया, उसके पश्चाताप के लिए हम शुक्रवार को व्रत रखेंगे। मुझे लगता है कि हमें जड़ से बदलाव लाने की जरुरत है। ऐसे में मैं इसे सपोर्ट करता हूं। इतना ही नहीं इसके साथ एक्टर ने गौतम बुद्ध की भी फोटो शेयर की है। 


इरफान इन दिनों हाई ग्रेड न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। वह लंदन में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। जून 2017 में इरफान की इस बीमारी के बारे में पता चला था। अभी भी उनका इलाज चल रहा है। बीच में ठीक होने के बाद उन्होंने अंग्रेजी मीडियम फिल्म की थी।

 अंग्रेजी मीडियम 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है।फिल्म में इरफान के अलावा राधिका मदन, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान ने अहम भूमिका निभाई है। हालांकि  फिल्म को क्रिटक्स लेविल पर काफी  पसंद किया गया था।

Web Title: irrfan khan to take 12 hour fast for migrant workers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे