जब टीशर्ट और लुंगी पहनकर बाहर घूमने लगे ऋतिक रोशन, कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 4, 2020 08:28 AM2020-03-04T08:28:02+5:302020-03-04T08:28:02+5:30

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का लुंगी अवतार आपने शायद ही देखा होगा लेकिन अब एक्टर ने अपने इस नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

hrithik roshan shared new look photos | जब टीशर्ट और लुंगी पहनकर बाहर घूमने लगे ऋतिक रोशन, कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक!

जब टीशर्ट और लुंगी पहनकर बाहर घूमने लगे ऋतिक रोशन, कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक!

Highlightsऋतिक रोशन हमेशा टिपटॉप दिखते हैं, लेकिन हाल में उन्हें जरा अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल में देखा गया. ऋतिक की स्टाइल के भी काफी दीवाने हैं।

माचोमैन ऋतिक रोशन हमेशा टिपटॉप दिखते हैं, लेकिन हाल में उन्हें जरा अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल में देखा गया. ऋतिक इन दिनों दुबई में हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक टॉवेल पहने नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उनका यह स्टाइल रणवीर सिंह से प्रेरित है. बता दें कि रणवीर सिंह अपने अतरंगे अंदाज वाले ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं. उन्हें हमेशा ही अजीबोगरीब कपड़े पहने देखा जाता है और ट्रोल भी किया जाता है.

बहरहाल, ऋतिक ने यह भी लिखा है कि उन्हें अपनी टॉवेल थोड़ी टाइट बांधनी थी. क्योंकि यह लूज थी और चलते वक्त खुल गई थी. ऋतिक ने यह फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. पैर में क्या हुआ? ऋतिक की इंस्टा स्टोरी देखने के बाद 'सुपर 30' की को-स्टार मृणाल ठाकुर ने पूछा, ''कैप्शन तो जबरदस्त है, लेकिन आपके पैर में क्या हुआ?''

दरअसल इन तस्वीरों में ऋतिक दाएं पैर में बैंडेज बांधे हुए दिख रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं. हाल में खबर आई थी कि हॉलीवुड की सबसे पुरानी टैलेंट फर्म में से एक हर्श एजेंसी इसमें उनकी मदद करने वाली है.

Web Title: hrithik roshan shared new look photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे