ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ का अमेरिका में भी हो रहा है इंतजार, जानिए क्या है पूरा मामला

By भाषा | Published: July 6, 2019 05:38 PM2019-07-06T17:38:57+5:302019-07-06T17:38:57+5:30

Hrithik Roshan Movie Super 30 movie is popular in India community in america | ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ का अमेरिका में भी हो रहा है इंतजार, जानिए क्या है पूरा मामला

ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ का अमेरिका में भी हो रहा है इंतजार, जानिए क्या है पूरा मामला

सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी बायोपिक फिल्म देखने के लिए अमेरिका का भारतीय समुदाय भी बहुत उत्सुक है। लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अगले सप्ताह रिलीज होगी। अमेरिका में फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन (एफआईए) ने विख्यात गणितज्ञ की उपलब्धियों की सराहना की है।

आनंद कुमार आईआईटी में दाखिला के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने में वंचित वर्ग के छात्रों को मदद करने के लिए जाने जाते हैं। एसोसिएशन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कुमार पर बनी फिल्म पर खुशी जाहिर की, जिन्हें 2017 में न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर में इंडिया डे परेड में विशिष्ट अतिथि के तौर बुलाया गया था।

शनिवार को यहां सुपर 30 की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, एफआईए ने कहा है, ‘‘एफआईए की टीम बेसब्री से आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 का इंतजार कर रही है।’’ बायोपिक का निर्देशन विकास बहल ने किया है। ऋतिक रोश ने फिल्म में मुख्य किरदार आनंद कुमार की भूमिका को निभाया है। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

Web Title: Hrithik Roshan Movie Super 30 movie is popular in India community in america

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे