कानूनी पचड़े में फंसे रैपर हनी सिंह, लगा अपहरण और मारपीट करने का आरोप

By मनाली रस्तोगी | Published: April 20, 2023 01:13 PM2023-04-20T13:13:15+5:302023-04-20T13:18:15+5:30

एक इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन नाम के शख्स ने हनी सिंह के खिलाफ मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Honey Singh lands in legal trouble rapper accused of kidnapping and assault | कानूनी पचड़े में फंसे रैपर हनी सिंह, लगा अपहरण और मारपीट करने का आरोप

(Photo credit: Instagram)

Highlightsरैपर हनी सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।एक इवेंट मैनेजर ने गायक पर मारपीट और अपहरण का आरोप लगाया है।हनी सिंह इन दिनों अपने एल्बम हनी सिंह 3।0 का प्रमोशन कर रहे हैं।

मुंबई: रैपर हनी सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक इवेंट मैनेजर ने गायक पर मारपीट और अपहरण का आरोप लगाया है। एक इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन नाम के शख्स ने हनी सिंह के खिलाफ मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, "विवेक रमन नाम के शख्स ने यो यो हनी सिंह और अन्य के खिलाफ मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी है।"

एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से बताया, "एक इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने यो यो हनी सिंह और अन्य के खिलाफ अपहरण, उन्हें बंदी बनाकर रखने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है।" हनी सिंह द्वारा मॉडल टीना थडानी के साथ रिश्ता खत्म करने के एक दिन बाद यह खबर सामने आई। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, दोनों न केवल अलग रह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर चुके हैं।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया, "वे जीवन में अलग चीजें चाहते थे। जबकि वे वर्तमान में ब्रेकअप से परिपक्व रूप से निपट रहे हैं, दोनों को ठीक होने के लिए समय चाहिए। टीना का दिल टूट गया है, वर्तमान में और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रही है। हनी, ब्रेकअप के बारे में बात करने से शर्माती नहीं हैं। उन्होंने इसकी जानकारी सभी को दे दी है।"

हनी सिंह ने टीना के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि पिछले साल दिसंबर में दिल्ली में एक इवेंट में की थी। फिलहाल, हनी सिंह इन दिनों अपने एल्बम हनी सिंह 3।0 का प्रमोशन कर रहे हैं।

Web Title: Honey Singh lands in legal trouble rapper accused of kidnapping and assault

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे