पाँच अफेयर के बावजूद अकेले रह गईं पूजा बेदी, पापा कबीर बेदी को भी घर से निकाल दिया था बाहर

By पल्लवी कुमारी | Published: May 11, 2018 11:16 AM2018-05-11T11:16:26+5:302018-05-11T11:16:26+5:30

Happy Birthday Pooja bedi: फेमस मॉडल और एक्ट्रेस पूजा बेदी आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। पूजा बेदी ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से की थी।

Happy Birthday Pooja bedi: Pooja Bedi's affairs and controversies in Hindi | पाँच अफेयर के बावजूद अकेले रह गईं पूजा बेदी, पापा कबीर बेदी को भी घर से निकाल दिया था बाहर

पाँच अफेयर के बावजूद अकेले रह गईं पूजा बेदी, पापा कबीर बेदी को भी घर से निकाल दिया था बाहर

मुंबई, 11 मई: फेमस मॉडल और एक्ट्रेस पूजा बेदी का आज जन्मदिन है। पूजा का जन्म 11 मई 1970 में हुआ था। पूजा बेदी कबीर बेदी की बेटी हैं और इनकी मां प्रोतिमा बेदी इंडियन क्लासिकल डांसर थीं। पूजा बेदी ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से की। जिससे वह फेमस हुईं थी। 

पूजा ने अपनी स्कूली शिक्षा लॉरेंस स्कूल, सानवर से की है। पूजा का फिल्म करियर ज्यादा नहीं चल सका। हालांकि उन्हें 1993 में फिल्म जो जीता वही सिकंदर के लिए श्रेष्ठ सह-अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवॉर्ड नॉमिनेशन भी मिला था। इसके अलावा पूजा ने फिल्म आतंक में भी काम किया था लेकिन फिर भी वह बतौर एक्ट्रेस अपनी जगह नहीं बना पाई लेकिन पूजा बेदी अपने अफेयर और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहीं। 

पूजा अपनी जिंदगी में पांच रिलेशनशिप में रहीं लेकिन पूजा बेदी अब भी अकेली हैं। पूजा बेदी आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं पूजा बेदी उन पांच रिलेशनशिप के बारे में, जिनको लेकर उन्होंने खूब सुर्खियों बटोरीं। 

पूजा ने अपनी पढ़ाई लॉरेंस स्कूल, सानवर से की. इसके अलावा पूजा बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. पूजा ने साल 1990 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की. इस शादी से उनके दो बच्चे हैं. फरहान और पूजा साल 2003 में अलग हो गए.

1- आदित्य पंचोली 

पहले तो आदित्य पंचोली और पूजा बेदी सिर्फ दोस्त थे। लेकिन आदित्य पंचोली की जरीना बहाव से शादी के बाद पूजा के वह काफी करीब आए। आदित्य अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थे, जिसकी वजह से वह पूजा को डेट करन लगे थे। 

2- फरहान फर्नीचरवाला

पूजा और फरहान तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 1994 में शादी कर ली थी। शादी के 12 साल बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया। पूजा और फरहान फर्नीचरवाला के दो बच्चे भी हैं। 

3- हनीफ हिलाल

फरहान फर्नीचरवाला से तलाक के बाद पूजा बेदी फिर से प्यार में पड़ीं। पूजा ने कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल  को डेट करना शुरू किया। जिनके साथ वह  'नच बलिए 3' में बतौर पार्टनर हिस्सा लिया था। 

4- द्विती विक्रमादित्य

हनीफ हिलाल के साथ ब्रेकअप के बाद द्विती विक्रमादित्य के साथ भी पूजा बेदी का रिलेशनशिप चला। इन दोनों से शादी का प्लान भी किया था। लेकिन द्विती विक्रमादित्य के घरवाले नहीं माने। तकरीबन दो साल डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

कान फिल्म फेस्टिवल में छाया बॉलीवुड हसीनाओं का जादू, देखें तस्वीरें

5-आकाशदीप सहगल

'बिग बॉस' सीजन 5 के दौरान पूजा बेदी के अफेयर की खबरें आकाशदीप सहगल के साथ आई। आकाशदीप ने पूजा के साथ ही सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। 

पापा कबीर बेदी को घर से बेघर कर चर्चा में रहीं

इन पांचों रिलेशनशिप के अलावा पूजा एक बार और चर्चा में आईं थी, जब उन्होंने अपने पिता कबीर बेदी को घर से निकाल दिया था। दरअसल कबीर बेदी ने साल 2016 में चौथी शादी की थी तो पूजा काफी नाराज हो गई। कबीर बेदी की चौथी पत्नी परवीन दोसांझ और पूजा की उम्र में सिर्फ 5 साल का अंतर है। ये बात पूजा का बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। एक इंटरव्यू में कबीर ने खुलासा किया था कि शादी के बाद पूजा ने उन्हें घर से निकाल दिया था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Happy Birthday Pooja bedi: Pooja Bedi's affairs and controversies in Hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे